BB हाउस: सपना की हो सकती है घर में एंट्री, सीक्रेट रूम करा सकता है वापसी

2017-11-28_sapna-choudhary.jpg

वीकैंड का वार में दबंग खान ने सपना को बिग बॉस के घर से आउट कर दिया. तभी से उनके चाहने वाले इस बात को मानने के लिए राज़ी ही नहीं हैं. नॉमिनेशन में शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी थे. शिल्पा पहले ही सुरक्षित हो गयी थीं. दर्शकों को लग रहा था कि इस हफ्ते प्रियांक शर्मा आउट होंगे. क्योंकि हिना, सपना और प्रियांक में सबसे कमजोर दावेदार प्रियांक ही लग रहे थे. परन्तु अचानक शो से सपना को आउट कर दिया गया. 

किसी को भी बिग बॉस का ये सीन कुछ समझ नहीं आया. तभी से तय था कि सपना फिर से घर में एंट्री कर सकती हैं. जी हां, सपना की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. ध्यान से पढ़िये इन सुबूतों को :

सपना चौधरी को एक लाख से ज्यादा वोट मिले थे. जबकि बाकी कंटेस्टेंट के वोट सपना से कम थे. फिर उन्हें कैसे बाहर कर दिया गया. उन्हें बाहर करते वक्त सलमान ने कहा कि सपना को सबसे कम वोट मिले थे. इतने वोट पाने वाले कंटेस्टेंट को मेकर्स यूं ही नहीं जाने देंगे. 

सपना चौधरी से बाहर आने पर इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने बिग बॉस के एपिसोड देखे. इस पर सपना ने कहा, 'देखूंगी तो तब जब ये लोग मेरा मोबाइल वापस देंगे. अभी तक मोबाइल ही वापस नहीं किया है.' इससे भी ये साबित होता है कि सपना की फिर से घर में वापसी हो सकती है. उन्हें अभी भी खंडाला में रखा गया है और कोई भी सामान वापस नहीं दिया गया.

सबसे अहम बात, इसके अलावा हर सीजन में एक कंटेस्टेंट को घर में ही सीक्रेट रूम में रखा जाता है. आधा सीजन खत्म हो जाने के बाद अभी तक कोई कंटेस्टेंट सीक्रेट रूम में नहीं गया है. 

सपना के फैंस का मानना है जल्द ही वो बिग बॉस में आएँगी. आपको बता दें सपना के चाहने वाले सोशल मीडिया पर सपना के फैंस इस बात को पुख्ता कर चुके हैं.
 



loading...