ताज़ा खबर

दिशा को मिला गोल्डन ऑफर, सलमान के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

2018-05-17_disha-patani-salman-khan-priyanka-chopra.jpg

फिल्म जगत में हर कोई सलमान खान के साथ काम करना चाहता है. उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मतलब है वारे-न्यारे होना. ऐसा ही गोल्डन ऑफर मिला है बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को. प्राप्त जानकारी के अनुसार दिशा पटानी सलमान खान के साथ दिख सकती हैं. अगर ऐसा होता है ये किसी सपने के सच होने से कम नहीं है. बताया जा रहा है दिशा को फिल्म ‘भारत’ के लिए कास्ट किया गया है. जी हाँ...दिशा और सलमान खान एक साथ ‘भारत’ में काम आयेंगे. 

फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने बताया कि सलमान और दिशा को फिल्म में सर्कस का सीन करना होगा, जिसमें दोनों 60 के दशक की जोड़ी के अंदाज में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि दिशा इस रोल के लिए बिलकुल फिट हैं. ज्ञात हो सलमान की ये फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट है. इसमें भारत के 70 सालों का इतिहास दिखाया जायेगा. साथ ही भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है. इसके लिए पाकिस्तान सीमा पर भी फिल्म को फिल्माया जाएगा. 

“भारत” को अगले साल 2019 में ईद के अवसर पर रिलीज किया जा सकता है. ये फिम प्रियंका चोपड़ा के लिए भी खास है. इससे लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इससे पहले दोनों को ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में देखा गया था.



loading...