देखें VIDEO: बीच सड़क कार से उतरकर क्रिकेट खेलने लगे सचिन तेंदुलकर

IPL 2019: 12वें सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग से होगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिडंत, कब और कहां देखें लाइव मैच

पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित हुए पूर्व ओपनर क्रिकेटर गौतम गंभीर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिया अवार्ड

सुप्रीम कोर्ट से श्रीसंत को बड़ी राहत, स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन प्रतिबंध हटा

सीरीज हारने के बाद बोले विराट कोहली, वर्ल्ड कप के लिए टीम संतुलित है, एक स्थान के लिए सही प्लेयर चुनना है

India vs Australia 5th ODI: ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को दिया 273 रनों का लक्ष्य

रांची वनडे में भारतीय टीम के सेना की कैप पहनने से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, ICC से की शिकायत

2018-04-17_sachintendulkar.jpg

क्या आपने कभी देखा है सचिन तेंदुलकर को सड़क पर क्रिकेट खेलते हुए? सचिन रविवार को मुंबई की सड़कों पर बल्ला थामे दिखे. असल में हुआ ये कि मास्टर ब्लास्टर मुंबई के बांद्रा से गुजर रहे थे. तभी वहां उन्होंने कुछ बच्चों को क्रिकेट खेलते देखा. बस फिर क्या था वो खुद को रोक नहीं पाए और अपनी कार रुकवाकर उनके साथ क्रिकेट खेलने लगे. अचानक ही सचिन को अपने पास देखकर पहले तो बच्चे चौंके फिर उनकी खुशी का ठीकाना नहीं रहा. सचिन ने बल्ला पकड़ा और बल्लेबाजी शुरू कर दिया. टेनिस बॉल से बिना पैड और हेलमेट से क्रिकेट खेलते हुए उन्होंने कई शॉट्स भी लगाए.

इस समय सचिन मुंबई इंडियन के मेंटर हैं और IPL में काफी व्यस्त हैं. सचिन का ये रूप देखकर किसी को भी विश्वास नहीं हुआ. परन्तु ये सच है. इसका विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से दौड़ रहा है. सचिन तीन साल पहले ही क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं. लेकिन बच्चों को खेलता देख उनसे रहा नहीं गया और पहुँच गये उन्हें सरप्राइज देने. अपने बीच क्रिकेट के भगवान को पाकर बच्चे काफी खुश थे. 



loading...