गोवा: मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर गलत खबर फ़ैलाने वाला शख्स गिरफ्तार, 2 माह में 2 लोग हिरासत में

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की अच्छी सेहत के लिए 10 मौलानाओं ने बीजेपी दफ्तर में पढ़ी कुरान

सीएम मनोहर पर्रिकर बीमार, गोवा में कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा किया पेश, BJP ने किया खारिज

AIIMS में एडमिट हुए गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर, चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली लाए गए

गोवा में लगे राष्ट्रपति शासन; सीएम और मंत्री बीमार, चरमरा गया है प्रशासनिक ढांचा : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

सीएम मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर कहा- क्या मैं सेना से कहता राहुल गांधी को साथ ले जायें

गोवा: मुख्य पादरी ने की लोगों से अपील, कहा- संविधान खतरे में, खुशामद की राजनीति से बचें

2018-04-19_manohar54.jpg

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर गलत खबर फैलाने के आरोप में गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने यहां एक शख्स को गिरफ्तार किया है. 2 महीने पहले एक पत्रकार को हिरासत में लिया गया था. उन पर मुख्यमंत्री को कैंसर होने की खबर देने का आरोप था. पर्रिकर को पैंक्रियाज से संबंधित परेशानी है. उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक , 15 फरवरी को पेटदर्द की शिकायत के बाद पर्रिकर को गोवा के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, लेकिन बाद में डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया था. उन्हें पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी होने का पता चला. 22 फरवरी को उन्हें छुट्टी दी गई. इसके बाद उन्होंने यहां पहुंचकर राज्य का बजट पेश किया था.

पर्रिकर के पास गोवा के सीएम के साथ-साथ फाइनेंस का भी फोर्टफोलियों है. उनकी खराब सेहत को देखते हुए इस बार राज्य का बजट सेशन 33 दिन से घटाकर 4 दिन कर दिया गया था.

बता दें कि मीडिया में ये खबर भी सामने आई थी कि पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर है. हालांकि, अस्पताल ने 18 फरवरी को स्टेटमेंट जारी कर इसे अफवाह करार दिया था. गोवा पुलिस ने कैंसर की झूठी खबर फैलाने के आरोप में एक स्थानीय पत्रकार को हिरासत में लिया था.



loading...