ताज़ा खबर

राह चलते पुलिसवाले ने मांगा नंबर, लड़की ने बीच सड़क किया ये हाल

बीएसएफ में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बेटे ने की आत्महत्या

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत अन्य दोषियों को उम्रकैद की सजा

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत अन्य दोषियों को आज सुनाई जाएगी सजा, हरियाणा-पंजाब में बढ़ाई गई सुरक्षा

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत 4 आरोपी दोषी करार, 17 जनवरी को सजा का ऐलान

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम के खिलाफ फैसला आज, हरियाणा-पंजाब में बढ़ाई गई सुरक्षा

सीएम मनोहर लाल खट्टर को पंजाबी कहने पर मचा हंगामा, आप के 70 कार्यकर्ता हिरासत में

2018-04-07_hariyana54.jpg

हरियाणा के रोहतक में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लड़की से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. बदतमीजी कर रहे पुलिसकर्मी की कराटे चैंपियन लड़की ने बीच सड़क जमकर धुनाई की और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया. दरअसल, कराटे में नेशनल लेवल की चैंपियन नेहा जांगड़ा शेयरिंग ऑटो में सफर कर रही थी और इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसके सामने दोस्ती का प्रस्ताव रखा. पुलिसकर्मी यही नहीं रुका वह लड़की से उसका नंबर भी मांगने लगा. पुलिसकर्मी की दबंगई बढ़ती देख लड़की ने उसे तड़ातड़ थप्पड़ जड़ दिए.

गुरुवार शाम 7 बजे के करीब नेहा कराटे एकेडमी में क्लास खत्म होने के बाद घर लौट रही थी. इस दौरान नेहा जिस शेयरिंग ऑटोरिक्शा में बैठी थी उसके ठीक सामने यासीन नाम का एक पुलिसकर्मी भी बैठ गया. नेहा को अकेला पाकर उसने उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. नेहा ने बताया, पुलिसकर्मी के रूप में अपनी ड्यूटी निभाने की बजाय वह मुझसे मेरा फोन नंबर मांगने लगा. जब मैंने मना किया तो वह कहने लगा कि मैं तो जस्ट फ्रैंडशिप के लिए नंबर माग रहा था और इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

यह सुनकर मुझे गुस्सा आ गया और मैंने उसकी 2 बार उसकी पिटाई की और धक्का देकर उसे ऑटो के किनारे पर ले आई जहां से वह बच नहीं सकता था. हालांकि उसने भागने की कोशिश की थी लेकिन ऑटोरिक्शा ड्राइवर की मदद से मैं उसे नजदीकी महिला पुलिस स्टेशन ले गई.

पूरे मामले पर हरियाणा पुलिस का कहना है कि उसने आरोपी ट्रैफिक पुलिसकर्मी को निलंबित कर उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिसकर्मी की धुनाई करने वाली नेहा जांगड़ा ने दिसंबर 2017 में गोवा में हुए दसवें राष्ट्रीय ओपन कराटे चैंपियनशिप 2017 में हरियाणा का प्रतिनिधत्व किया था और गोल्ड मेडल भी जीता था.
 



loading...