सनराइजर्स को लगा तगड़ा झटका, बिली स्टैनलेक चोट की वजह से आईपीएल से हुए बाहर

2018-04-25_billey4.jpeg

कई दिग्गज खिलाड़ियों के चोट से जूझ रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को तगड़ा झटका लगा है. चोट की वजह से टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज बिली स्टैनलेक IPL के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि स्टैलनेक को अंगुली में चोट लगी है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त बिली स्टैनलेक की अंगुली में चोट लग गई थी. भारतीय और ऑस्ट्रेलिया के डॉक्टरों ने स्टैनलेक को सर्जरी की सलाह दी है. सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने बताया कि स्टैनलेक ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं और अब वो टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे.

गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर स्टैलनेक काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे और टीम को जीत भी दिला रहे थे. इस सीजन अभी तक उन्होंने 4 मैच खेले थे जिसमें 5 विकेट चटकाए थे. सनराइजर्स के कई खिलाड़ी पहले ही चोटिल चल रहे हैं. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट की वजह से कुछ मैच नहीं खेल पाए, इसके अलावा सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी चोट की समस्या से जूझ रहे हैं और अब स्टैनलेक भी चोटिल हो गए हैं.
 
हालांकि, स्टैनलेक के चोटिल होने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में अच्छे तेज गेंदबाजों की कमी नहीं है. युवा सिद्धार्थ कौल काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. वहीं संदीप शर्मा को अभी तक ज्यादा मौका नहीं मिला है, जो कि पिछले सीजन तक किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य गेंदबाज थे.



loading...