हरदोई-लखनऊ ट्रैक पर ट्रेन से कटकर 4 गैंगमैन की मौत

पुलवामा हमले में यूपी के जवान शहीद, राज्य सरकार एक व्यक्ति को नौकरी और 25-25 लाख रुपए देगी

अमर सिंह ने कहा- खनन घोटालों में कोई एक्शन ना हो इसलिए मुलायम सिंह ने की पीएम मोदी की तारीफ

मुलायम सिंह के बयान से दुखी हुए आजम खान, कहा- बहुत दुःख हुआ यह सुनकर, बीजेपी ने पोस्टर लगाकर कहा थैंक्यू

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया किस वजह से अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोका गया

खत्म हुआ प्रियंका का रोड शो, राहुल और सिंधिया के साथ कांग्रेस दफ्तर पहुंची

पीएम मोदी ने वृंदावन में अक्षय पात्र के बच्चों को परोसा भोजन, कहा- विकसित देश के लिए शक्तिशाली और पोषित बचपन का होना जरूरी

2018-11-05_HardoiAccident.jpg

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रेलवे की लापरवाही से चार गैंगमैन की मौत हो गई. ये गैंगमैन संडीला और उमरताली के बीच रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे थे. उन्हें न तो ट्रेन आने की कोई सूचना दी गई न ही संकेत. तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन गैंगमैनों के ऊपर से गुजर गई. हादसे में तीन गैंगमैन की कटी लाशें बरामद कर ली गई हैं जबकि एक की लाश अभी भी लापता है.

हादसा सोमवार की दोपहर हुआ. गैंगमैन संडीला-उमरताली रेलवे ट्रैक पर बेधड़क होकर काम कर रहे थे. उनके काम करने की जगह से कुछ दूरी पर उन्होंने लाल रंग का कपड़ा भी बांध रखा था. तभी वहां अचानक कोलकाता से अमृतसर जा रही अकालतख्त एक्सप्रेस आ गई और यह ट्रेन सभी गैंगमैनों को रौंदते हुए तेज रफ्तार से निकल गई. 

कुछ रेलवे के कर्मचारियों की नजर इस हादसे पर पड़ी लेकिन वे कुछ करते इससे पहले ही चारों गैंगमैन के परखच्चे उड़ चुके थे. लोगों ने रेलवे के अधिकारियों की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन गैंगमैनों के शरीर के बिखरे टुकड़े समेटे लेकिन एक गैंगमैन का कुछ पता नहीं चला है. 

आपको बता दें कि अमृतसर में रावण दहन के दौरान ट्रेन से कटकर 61 लोगों की मौत हो गई और सैंकड़ों लोग घायल हुए थे. घटना के लिए अब तक कोई खास कार्रवाई नहीं की गई है. न ही किसी पर जिम्मेवारी तय हुई, हर कोई अपनी जिम्‍मेदारी से पल्‍ला झाड़ने में लगा है.
 



loading...