हरदोई-लखनऊ ट्रैक पर ट्रेन से कटकर 4 गैंगमैन की मौत

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में खूनी संघर्ष में बदला जमीनी विवाद, 9 की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

पूर्व सपा नेता अतीक अहमद के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, भारी पुलिसबल तैनात

अखिलेश सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति पर ED ने कसा शिकंजा, खनन घोटाला मामले में जेल में होगी पूछताछ

यूपी: साक्षी-अजितेश की शादी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बताया वैध, पुलिस को सुरक्षा देने का दिया आदेश

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में जज ने मांगा 6 महीने का वक्त, SC ने कहा- निर्णय देने के बाद ही रिटायर किया जाए

इलाहाबाद हाईकोर्ट से अगवा किए गए प्रेमीजोड़े को यूपी पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्त से छुड़ाया

2018-11-05_HardoiAccident.jpg

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रेलवे की लापरवाही से चार गैंगमैन की मौत हो गई. ये गैंगमैन संडीला और उमरताली के बीच रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे थे. उन्हें न तो ट्रेन आने की कोई सूचना दी गई न ही संकेत. तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन गैंगमैनों के ऊपर से गुजर गई. हादसे में तीन गैंगमैन की कटी लाशें बरामद कर ली गई हैं जबकि एक की लाश अभी भी लापता है.

हादसा सोमवार की दोपहर हुआ. गैंगमैन संडीला-उमरताली रेलवे ट्रैक पर बेधड़क होकर काम कर रहे थे. उनके काम करने की जगह से कुछ दूरी पर उन्होंने लाल रंग का कपड़ा भी बांध रखा था. तभी वहां अचानक कोलकाता से अमृतसर जा रही अकालतख्त एक्सप्रेस आ गई और यह ट्रेन सभी गैंगमैनों को रौंदते हुए तेज रफ्तार से निकल गई. 

कुछ रेलवे के कर्मचारियों की नजर इस हादसे पर पड़ी लेकिन वे कुछ करते इससे पहले ही चारों गैंगमैन के परखच्चे उड़ चुके थे. लोगों ने रेलवे के अधिकारियों की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन गैंगमैनों के शरीर के बिखरे टुकड़े समेटे लेकिन एक गैंगमैन का कुछ पता नहीं चला है. 

आपको बता दें कि अमृतसर में रावण दहन के दौरान ट्रेन से कटकर 61 लोगों की मौत हो गई और सैंकड़ों लोग घायल हुए थे. घटना के लिए अब तक कोई खास कार्रवाई नहीं की गई है. न ही किसी पर जिम्मेवारी तय हुई, हर कोई अपनी जिम्‍मेदारी से पल्‍ला झाड़ने में लगा है.
 



loading...