हरदोई-लखनऊ ट्रैक पर ट्रेन से कटकर 4 गैंगमैन की मौत

यूपी: कुंडा से निर्दलीय विधायक राजा भैया ने नई पार्टी की घोषणा, कहा- जाति नहीं योग्यता के आधार पर हो आरक्षण

चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया समर्पण, मिली जमानत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रिंटर से 500 और 2000 के नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार

योगी कैबिनेट ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज और फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या करने पर लगाई मुहर

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन

अब अयोध्या और मथुरा के लिए योगी सरकार ने तैयार किया बड़ा प्लान, मांस-मदिरा की बिक्री और सेवन पर लगेगा पूर्ण प्रतिबंध

2018-11-05_HardoiAccident.jpg

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रेलवे की लापरवाही से चार गैंगमैन की मौत हो गई. ये गैंगमैन संडीला और उमरताली के बीच रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे थे. उन्हें न तो ट्रेन आने की कोई सूचना दी गई न ही संकेत. तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन गैंगमैनों के ऊपर से गुजर गई. हादसे में तीन गैंगमैन की कटी लाशें बरामद कर ली गई हैं जबकि एक की लाश अभी भी लापता है.

हादसा सोमवार की दोपहर हुआ. गैंगमैन संडीला-उमरताली रेलवे ट्रैक पर बेधड़क होकर काम कर रहे थे. उनके काम करने की जगह से कुछ दूरी पर उन्होंने लाल रंग का कपड़ा भी बांध रखा था. तभी वहां अचानक कोलकाता से अमृतसर जा रही अकालतख्त एक्सप्रेस आ गई और यह ट्रेन सभी गैंगमैनों को रौंदते हुए तेज रफ्तार से निकल गई. 

कुछ रेलवे के कर्मचारियों की नजर इस हादसे पर पड़ी लेकिन वे कुछ करते इससे पहले ही चारों गैंगमैन के परखच्चे उड़ चुके थे. लोगों ने रेलवे के अधिकारियों की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन गैंगमैनों के शरीर के बिखरे टुकड़े समेटे लेकिन एक गैंगमैन का कुछ पता नहीं चला है. 

आपको बता दें कि अमृतसर में रावण दहन के दौरान ट्रेन से कटकर 61 लोगों की मौत हो गई और सैंकड़ों लोग घायल हुए थे. घटना के लिए अब तक कोई खास कार्रवाई नहीं की गई है. न ही किसी पर जिम्मेवारी तय हुई, हर कोई अपनी जिम्‍मेदारी से पल्‍ला झाड़ने में लगा है.
 



loading...