ताज़ा खबर

हरदोई-लखनऊ ट्रैक पर ट्रेन से कटकर 4 गैंगमैन की मौत

शैक्षणिक योग्यता पर कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी ने कहा- जितना मेरा अपमान करोगे, अमेठी में उतनी ही मेहनत करूंगी

Lok Sabha Election: पहले चरण के मतदान के बाद मायावती ने उठाया EVM का मुद्दा, बीजेपी पर लगाया गड़बड़ी करने के आरोप

रायबरेली से नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने कहा- कोई अजेय नहीं, 2004 में वाजपेयी भी हारे थे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में 8 की मौत

आज रायबरेली से नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करेंगी सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी भी रहेंगे साथ

2018-11-05_HardoiAccident.jpg

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रेलवे की लापरवाही से चार गैंगमैन की मौत हो गई. ये गैंगमैन संडीला और उमरताली के बीच रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे थे. उन्हें न तो ट्रेन आने की कोई सूचना दी गई न ही संकेत. तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन गैंगमैनों के ऊपर से गुजर गई. हादसे में तीन गैंगमैन की कटी लाशें बरामद कर ली गई हैं जबकि एक की लाश अभी भी लापता है.

हादसा सोमवार की दोपहर हुआ. गैंगमैन संडीला-उमरताली रेलवे ट्रैक पर बेधड़क होकर काम कर रहे थे. उनके काम करने की जगह से कुछ दूरी पर उन्होंने लाल रंग का कपड़ा भी बांध रखा था. तभी वहां अचानक कोलकाता से अमृतसर जा रही अकालतख्त एक्सप्रेस आ गई और यह ट्रेन सभी गैंगमैनों को रौंदते हुए तेज रफ्तार से निकल गई. 

कुछ रेलवे के कर्मचारियों की नजर इस हादसे पर पड़ी लेकिन वे कुछ करते इससे पहले ही चारों गैंगमैन के परखच्चे उड़ चुके थे. लोगों ने रेलवे के अधिकारियों की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन गैंगमैनों के शरीर के बिखरे टुकड़े समेटे लेकिन एक गैंगमैन का कुछ पता नहीं चला है. 

आपको बता दें कि अमृतसर में रावण दहन के दौरान ट्रेन से कटकर 61 लोगों की मौत हो गई और सैंकड़ों लोग घायल हुए थे. घटना के लिए अब तक कोई खास कार्रवाई नहीं की गई है. न ही किसी पर जिम्मेवारी तय हुई, हर कोई अपनी जिम्‍मेदारी से पल्‍ला झाड़ने में लगा है.
 



loading...