पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, शाम 5 बजकर 5 मिनट पर AIIMS में अंतिम सांस ली

2018-08-16_atalbiharivajpayee.jpg

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में पिछले 9 हफ्ते से भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार को निधन हो गया. पीएम नरेंद्र मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक जताया. उन्होंरने ट्विटर पर लिखा, मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं, लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है. हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे. अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था. उनका जाना, एक युग का अंत है.

इससे पहले पीएम मोदी एम्स् पहुंचे, जिसके बाद पीएम मोदी एम्स, से रवाना हो गए. वहीं, भाजपा अध्य क्ष अमित शाह के अलावा कई मंत्रियों और नेता एम्सो में मौजूद हैं. स्वातस्य् क  मंत्री जेपी नड्डा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अटल जी की हालत गंभीर हैं और उनके स्वा.स्य्शा  को ठीक करने के लिए डॉक्टलर पूरी ताकत से काम कर रहे हैं. अटलजी की हर तरह से देखभाल की जा रही है.

वहीं, एम्स  से कृष्णार मेनन मार्ग तक का रास्तार खाली करा दिया गया है. इससे पहले दोपहर करीब पौने चार बजे स्वाकस्य् म  मंत्री जेपी नड्डा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अटल जी की हालत गंभीर हैं और उनके स्वाीस्य्ा   को ठीक करने के लिए डॉक्टार पूरी ताकत से काम कर रहे हैं. अटलजी की हर तरह से देखभाल की जा रही है. कांग्रेस अध्याक्ष राहुल गांधी भी एम्सी में अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जानने के लिए एम्सय पहुंचे.



loading...