BCCI अध्यक्ष पद के लिए सौरव गांगुली ने भरा नामांकन, 23 अक्टूबर को होगा ऐलान

2019-10-14_SouravGanguly.jpg

दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI के अध्यक्ष पद के लिए पूर्व कप्तान और दिग्गज सौरव गांगुली ने अपना नामांकन भर दिया है. नए अध्यक्ष पद के लिए 47 वर्षीय गांगुली का नाम सबसे आगे चल रहा है. 23 अक्टूबर को BCCI के अध्यक्ष पद के साथ अलग-अलग पदों के लिए भी नाम का ऐलान कर दिया जाएगा.
 
नामांकन भरने के बाद गांगुली ने कहा कि वे उस पद पर होंगे जहां से वे टीम और क्रिकेट के लिए बदलाव कर सकते हैं, उन्होंने उम्मीद जताई है कि अगले कुछ महीनों में भारतीय क्रिकेट में सकारात्मक बदलाव किए जाएंगे.

सोमवार को नामांकन भरने के बाद बीसीसीआई के सदस्य राजीव शुक्ला ने इस इस बात की जानकारी दी और सौरव गांगुली को अध्यक्ष पद का समर्थन दिया.

सोमवार को इसी कड़ी में गांगुली पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन, जगमोहन डालमिया और राजीव शुक्ला के साथ मुंबई में BCCI के ऑफिस पहुंचे थे. उनके साथ गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह भी सचिव पद के नामांकन के लिए पहुंचे थे.

आपको बता दें कि सौरव गांगुली के पास क्रिकेट का लंबा अनुभव है. आपको बता दें कि बीसीसीआई के विभिन्न पदों पर चुने जाने वाले नए अधिकारी 23 अक्टूबर को होने वाली सालाना आम बैठक के बाद अपने पद और जिम्मेदारी संभालेंगे.
 



loading...