फ्लोरिडा के योग स्टूडियो में गोलाबारी, हमलावर समेत की 3 की मौत

2018-11-03_FloridaAttack.jpg

फ्लोरिडा के टेलाहासी स्थित एक योग स्टूडियो में शुक्रवार शाम हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई. बाद में शूटर ने भी खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना में चार अन्य जख्मी हुए हैं. हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है. घटना का मकसद भी साफ नहीं हो पाया है.

टेलाहासी पुलिस चीफ डी-लिओ का कहना है कि शहरवासी सहमे हुए हैं. लोगों से घरों से निकलते वक्त सावधानी बरतने की अपील की गई है. शहर के कमिश्नर स्कॉट मैडॉक्स ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि उन्होंने पहले कई बुरी घटनाएं देखीं, लेकिन इससे खराब मंजर पहले कभी नहीं दिखाई दिया.

मिस्र के मिन्य प्रांत में शुक्रवार को ही इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकियों ने ईसाई तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस पर गोलीबारी कर दी. हमले में सात लोगों की मौत हो गई. स्थानीय समाचार एजेंसी के मुताबिक, तीर्थ यात्री काहिरा से 200 किलोमीटर दूर सेंट सैम्युल मॉनेस्ट्री के दर्शन कर लौट रहे थे. तभी आतंकियों ने बस को घेरकर फायरिंग शुरू कर दी. 

मिस्र के राष्ट्रपति अब्दुल फतेह अल-सिसी ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल मिस्र के सुरक्षाबल हमलावरों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चला रहे हैं.



loading...