SHOCKING! आसमान में हनीमून का मजा दिलाती हैं ये एयरलाइन

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

वॉलमार्ट ने 6 साल के बच्चे रायन से की डील, इस काम के लिए फोर्ब्स लिस्ट में आ चुका है नाम

अमेरिका के कैलिफोर्निया में सिख युवक के साथ मारपीट, कहा- अपने देश वापस जाओ

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट में खुलासा, कश्मीर में भारत की सेना ने आतंकवाद की कमर तोड़ी, 2 साल में आतंकी हो जाते है ढेर

2017-12-05_flamingo.jpeg

आज कल एयरलाइंस कंपनियां अपने यात्रियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं देकर आकर्षित करने से लगी हुई है. इसी बीच एक ऐसी भी एयरलाइंस कंपनी है जो अपने पैसेंजर्स को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दे रही है. इस कंपनी को लेकर आप भी सोच रहे होंगे ये कैसे संभव है? 

जानकारी के मुताबिक , अमेरिका की प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी 'फ्लेमिंगा एयर' अपने पैसेंजर्स को ये ऑफर दे रही है. कंपनी ने 2013 में माइल हाई क्लब के नाम से इस सर्विस को शुरू किया था. 20 वर्षों से हवाई सर्विस दे रही कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए पैसेंजर्स को अपनी जेब भी थोड़ी थीली करनी पड़ेगी.

इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए पैसेंजर्स को करीब 495 डॉलर चुकाने होंगे. फ्लेमिंगा एयर कंपनी के प्रेसिडेंट और सीईओ डेविड मैकडोनाल्ड के अनुसार उनकी कंपनी ने बीते कई सालों में हजारों कपल की मदद की है.

अब रही बात इस ऑफर की तो, इसके लिए प्राइवेट प्लेन में बीच की सीट को हटाकर एक बैड बनाया गया है, जहां 2 तकिए होते हैं. प्लेन को कंट्रोल करने के लिए इनके साथ हेडफोन लगाया एक पायलट भी होता है. 

हालांकि इस सर्विस की तर्ज पर कई और कंपनियों ने भी ऐसी सर्विस शुरू की थी, लेकिन वो रोमांस की बजाए शारीरिक संबंध बनाने पर बेस्ड बन गई थी. वैसे 2016 में एक दूसरी एयरलाइंस कंपनी फ्लेमिंगो को टक्कर दे रही है वो  है 'लव क्लाउड' और ये तेजी से अपने ग्राहकों को आकर्षित कर पाने से सफल भी हो रही हैं.  लव क्लाउड न्यू कपल्स के अलावा बुजुर्ग कपल्स को भी अपनी सर्विस देती है. यही नहीं शादी की सालगिरह आदि विशेष दिनों पर विशेष इंतजाम भी होते हैं.



loading...