दिल्ली: करोल बाग के अर्पित होटल में लगी भीषण आग, शीशे तोड़कर निकाले गए लोग, 17 की मौत

अरविंद केजरीवाल ने कहा- सुप्रीम कोर्ट का फैसला संविधान के विरुद्ध है, बीजेपी ने केस दर्ज कराने की दी धमकी

दिल्ली का बॉस कौन?, न LG की जीत हुई न CM की हार, सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बेंच के पास भेजा केस

दिल्ली: नारायणा में पेपर कार्ड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 29 गाड़ियां मौके पर मौजूद

वैलेंटाइन डे के मौके पर तेज हवाओं और बारिश से दिल्ली-NCR में बढ़ी ठंड, कई इलाकों में छाया घना अंधेरा

दिल्ली के जंतर-मंतर पर भाजपा के खिलाफ आप की महारैली, ममता के आने से पहले लगे पोस्टर

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- विपक्षियों के साथ हिन्दुस्तान के नहीं पाकिस्तान के पीएम की तरह ट्रीट करते हैं

2019-02-12_FireInHotel.jpg

राजधानी दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित होटल में मंगलवार (12 फरवरी) सुबह आग लग गई. आग होटल की सबसे ऊपरी मंजिले पर लगी है. होटल में आग की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, होटल की आग में झुलसने से 17 व्यक्ति की मौत हो गई है. जो लोग होटल में फंसे हुए हैं उन्हें निकालने का काम जारी है. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार ये आग लगी कैसे.

मंगलवार की सुबह अचानक अर्पित पैलेस होटल के अंदर से आग की लपटें आने लगी. देखते-देखते आग पूरी मंजिल पर फैल गई. इससे होटल में अफरा-तफरी का मौहाल हो गया. लोग जान बचाने के लिए भागने लगे. इतना ही नहीं अपनी जान बचाने के लिए लोग होटल की इमारत से कूदने लगे.

जानकारी के मुताबिक, होटल से अब तक 25 से ज्यादा लोगों को इमारत से सुरक्षित निकाला जा चुका है. इमारत में अब भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग में झुलसे कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



loading...