फिल्म शब के हीरो ने किया अपना दर्द बयान कहा फिल्म में काम के लिए करना पड़ता था ‘कास्टिंग काउच’ का सामना

2017-07-13_filmshab.jpg

रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म शब के एक्टर आशीष बिष्ट ने परमोशन के दौरान , फिल्म इंडस्ट्री कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एक वेबसाइट के मुताबिक आशीष ने बताया कि इस फिल्म में काम करने से पहले जब वह किसी प्रोड्यूसर्स के पास काम मांगने जाते थे तो अक्सर उनसे एक ही सवाल पूछा जाता था ‘क्या तुम बिस्तर पर कम्फर्टेबल हो? बतौर आर्टिस्ट मुझे ये समझ नही आता था कि वो क्या करें?

मेने कास्टिंग काउच के बारे में बहुत सुना था. लेकिन उन्हें पता नहीं था कि खुद उन्हें भी कभी इस परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आशीष ने बताया, सिर्फ पुरुष ही नहीं महिलाएं भी मुझे काम का लालच देकर साथ सोने के लिए कहती थीं. एक घटना के बारे में जिक्र करते हुए आशीष ने कहा, एक बार एक फैशन डिजाइनर ने उन्हें घर पर बुलाया और कहा, ‘अगर मैं एक रात उनके साथ बिस्तर पर गुजारुं तो काम मिल जाएगा.

रणवीर सिंह ने भी अपना अनुभव बताते हुए कहा था ‘मैं एक व्यक्ति के घर अँधेरे में गया और अपना पोर्टफोलियो उन्हें दिया पर उन्होंने उसे अंदर रख लिया. बाद में मुझे पता चला कि वो किस चीज़ में इंटरेस्टेड था.’ रणवीर ने आगे कहा, उसे मुझसे मोल भाव करने की हिम्मत थी. उसने कहा ठीक है हम कुछ नहीं करेंगे बस मुझे टच करने दो.’ जब मैने उसे मना किया तब उसका दिल छोड़े गए प्रेमी की तरह टूट गया था. देखियें फिल्म शब का हॉट ट्रेलर-



loading...