बांदा: गधी से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत से गायब!

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना, 2 सगे भाइयों ने अपनी सगी बहन के साथ 4 साल तक किया रेप

भारतीय सेना का जवान जासूसी के आरोप में मेरठ छावनी से गिरफ्तार, पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

लखनऊ में आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी, कई गेस्ट हाउस और होटल में दिल्ली पुलिस का छापा

अब प्रयागराज के नाम से जाना जाएगा इलाहाबाद, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

विवेक तिवारी हत्याकांड: योगी सरकार ने कल्पना तिवारी को लखनऊ नगर निगम का OSD बनाया

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी न्यू फरक्का एक्सप्रेस, 7 की मौत, यह हैं एमरजेंसी नंबर

2018-08-10_rape-donkey.jpg

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की अलीगंज पुलिस चौकी में दो दिन से हिरासत में रहा एक दुष्कर्म का आरोपी गुरुवार रात गायब हो गया. इस शख्स पर एक गधी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का आरोप है. पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

सूत्रों के अनुसार, मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात बिसंड़ा कस्बे के निवासी एक 45 साल के व्यक्ति को नशे की हालत में गश्त के दौरान अलीगंज चौकी की पुलिस ने सड़क किनारे एक गधी के साथ दुष्कर्म करते रंगे हाथ पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी को दो दिन तक अपनी हिरासत में रखा, लेकिन गुरुवार रात वह चौकी से रहस्यमय तरीके से गायब हो गया. पुलिस ने हिरासत में रखे जाने की सूचना अपने उच्चाधिकारियों नहीं दी थी, लेकिन हिरासत के दौरान कुछ मीडियाकर्मियों ने उसकी फोटो अपने कैमरे में कैद कर ली थी.

आरोपी के पुलिस हिरासत से अचानक गायब हो जाने के बाद जब मीडिया से जुड़े लोगों ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से सवाल किया तो पुलिस अधीक्षक शालिनी ने शुक्रवार को कहा, “पुलिस हिरासत से किसी भी व्यक्ति का गायब होना गंभीर मसला है, जिसमें जांच के आदेश दे दिए गए हैं.”

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने कहा, “यह घटना मीडिया के जरिए संज्ञान में आई है. सीओ सिटी से पूरी जानकारी देने को कहा गया है.” अलीगंज चौकी प्रभारी अनूप पांडेय का कहना है, “हिरासत में रखे जाने की मुझे कोई सूचना नहीं है, लेकिन उसे गुरुवार को शांति भंग के आरोप में चालान किया गया है.”



loading...