दिल्ली में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता और भाई पर चाकुओं से हमला, पिता की मौत

दिल्ली-एनसीआर में सावन के पहले दिन ही बारिश से मौसम हुआ सुहाना, जलभराव से कई जगहों पर लगा जाम

मानहानि मामले में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली जमानत, 25 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना, चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत

दिल्ली: केशवपुरम इलाके की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बचाव में दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद

मानहानि मामले में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने भेजा समन, 16 जुलाई को पेश होने का आदेश

दिल्ली: कड़कड़डूमा में स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय के कार्यालय में लगी भीषण आग, बचाव में दमकल की 22 गाड़ियां मौजूद

2019-05-14_murder.jpg

राजधानी दिल्ली के मोती नगर के बसईदारापुर इलाके में बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने का विरोध करने पर पड़ोसी ने अपने बेटों के साथ मिलकर एक कारोबारी की चाकू मारकर हत्या कर दी, जबकि उसका बेटे गंभीर रूप से घायल है. घटना शनिवार देर रात की है. कारोबारी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया है. इनमें से दो नाबालिग हैं. 

पुलिस के अनुसार कारोबारी ध्रुवराज त्यागी (51) पत्नी, 24 साल की बेटी और 19 साल के बेटे अनमोल के साथ बसईदारापुर इलाके में रहते थे. शनिवार देर रात वह बेटे अनमोल के साथ अपनी बेटी को सिर में दर्द होने की वजह से आचार्य भिक्षु अस्पताल ले गए थे. 

तीनों देर रात करीब दो बजे स्कूटी से घर आ रहे थे. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक मोहम्मद आलम सड़क पर खड़ा था. उसे हटने के लिए कहा तो उसने कारोबारी की बेटी को अश्लील इशारे कर दिए. घर पहुंचने के बाद बेटी ने यह बात अपने पिता को बताई. इस पर ध्रुवराज त्यागी पड़ोसी मोहम्मद आलम के घर शिकायत करने पहुंचे. बातचीत के दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई. इसी बीच मोहम्मद आलम और उसके परिवार वालों ने ध्रुवराज पर चाकू से हमला कर दिया. 

पिता के बचाव में आए अनमोल पर चाकू से वार किए गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया. सोमवार सुबह कारोबारी ने दम तोड़ दिया. बेटे के बयान पर पुलिस ने हत्या, जान से मारने की धमकी और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कर लिया. 

जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने मोहम्मद आलम, उसके पिता जहांगीर खान को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घटना में शामिल मोहम्मद आलम के दो नाबालिग भाइयों को हिरासत में ले लिया.



loading...