एक समय गर्लफ्रेंड ने ठुकरा दिया था, लेकिन आज है वो सिंगापुर का मोस्ट एलिजिबल बैचलर

2017-08-24_Amos-Ngeow-1.png 2017-08-24_Amos-Ngeow-2.jpg 2017-08-24_Amos-Ngeow-3.jpg 2017-08-24_Amos-Ngeow-4.jpg 2017-08-24_Amos-Ngeow-5.jpg 2017-08-24_Amos-Ngeow-6.jpg 2017-08-24_Amos-Ngeow-7.jpg

कहते हैं इंसान का जब दिल टूटता है तो उसकी जिंदगी में काफी कुछ बदल जाता है। कभी कोई उसे अपनी ताकत बनाकर सफल हो जाता है तो कभी कोई अपनी जीती हुई बाजी तक हार जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ सिंगापुर के रहने वाले 24 साल के एमोस नजेऊ के साथ। जिसे एक समय उसकी गर्लफ्रेंड ने ठुकरा दिया था, लेकिन आज वो सिंगापुर का 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' है। 

एमोस को हाल ही में 'Cleo magazine' मोस्ट एलिजिबल बैचलर 2017 घोषित किया गया है। एक वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी बीती जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, ' मैं बचपन में काफी मोटापा था और लोग हमेशा मेरा मजाक उड़ाते थे। इतना ही नहीं कई बार तो लोग खिलौना समझकर मुझसे खेलने लगते थे।

उन्होंने बताया, 'जब मैं सेकेंडरी स्कूल में था तो मुझे एक लड़की से वन साइडेड लव हो गया। मैं उसे इम्प्रेस करना चाहता था और इसके लिए मैंने जिम ज्वाइन कर लिया ताकि मेरा वजन थोड़ा कम हो।' उनका कहना था कि वो अपने इस मकसद में कामयाब भी हो गए और लड़की ने उनके प्यार को स्वीकार भी कर लिया। उनका रिलेशन करीब तीन से चार साल तक चला और आखिरकार लड़की ने उन्हें छोड़ दिया।

उन्होंने बताया, 'ब्रेकअप होने के बाद मैं काफी दुखी हो गया, लेकिन मैंने डिसाइड किया कि अब पूरी तरह से फिट होकर रहूंगा।' इसके बाद वो लगातार जिम जाने लगे और अपने खान-पान पर भी काफी कंट्रोल किया। उसी दौरान उनका सेलेक्शन बतौर कप्तान कैनोइंग टीम में हो गया। कुछ समय बाद वो फैट से फिट हो गए और मोस्ट एलिजिबल बैचलर कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया। उनका कहना था कि उन्हें बिल्कुल ही उम्मीद नहीं थी कि वो इस खिताब को जीत जाएंगे। एमोस का कहना है कि ब्रेकअप ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी।



loading...