ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा, जिसे पूरा करने में लगा परिवार

2018-02-26_sridevi-last-wish.jpg

54 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह चुकीं सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी का शव दोपहर 2 बजे तक दुबई से रवाना होगा, जिसके बाद मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके अंतिम संस्कार को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। सुपरस्टार होने के बाद भी श्रीदेवी की एक ऐसी इच्छा थी जिसे वह हमेशा पूरा करना चाहती थीं। यहां तक कि उनकी यह इच्छा कई बार इंटरव्यू के दौरान भी बातों में नजर आईं। कहा जाता है श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत प्यारा था और उन्होंने एक दिन कहा था कि उनकी अंतिम यात्रा जब निकाली जाए तो वो सफेद रंग के फूलों से सजाई जाए।

यही वजह है कि श्रीदेवी अपनी ज्यादातर फिल्मों में सफेद कलर की पोशाक में नजर आईं। श्रीदेवी की इसी अंतिम ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अब उनका परिवार जुट गया है। जहां श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा उस जगह को सफेद रंग मोगरा और गुलाब के फूलों से सजाया जा रहा है। यह भी पढ़ें: मौत से पहले श्रीदेवी के आखिरी लम्हे, होटल में शनिवार रात क्या हुआ?

इतना ही नहीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क नहीं देख पाईं। उनकी इच्छा थी कि वह बेटी के करियर की शुरुआत में उनके साथ रहें। वह बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहती थीं। श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट पर आज भी धड़क का पोस्टर पिन्ड है।



loading...