#bigboss 11: फैन्स के बीच जाकर हिना खान हुईं बदतमीजी की शिकार, घर से बाहर कर रहे थे वोट की अपील

2018-01-05_fainsbehaves.jpg

मुंबई के मॉल में दिखे हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, लव त्यागी. ये सभी वहां अपने फैन्स से लाइव वोटिंग की अपील करने पहुंचे थे. जहाँ पर हिना खान के साथ कुछ शरारती तत्वों ने बदतमीजी की. असल में, बिग बॉस 11 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. शो के मेकर्स ने चारों कंटेस्टेंट यानी शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी को नॉमिनेट करने का निर्णय लिया था. जिसके बाद नॉमिनेटेड हुए चारों प्रतिभागियों ने घर से बाहर जाकर लाइव वोटिंग के लिए अपील की.

लाइव वोटिंग के लिए नवी मुंबई के एक मॉल को चुना गया. फैंस को जैसे ही पता लगा कि वाशी इलाके के इनॉर्बिट मॉल में उनके फेवरेट कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं, वहां मानो हूजुम लग गया. फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्टर, होर्डिंग्स और वोट की अपील के लिए मैसेज लिखकर खड़े थे.

मॉल के बीच में एक जेल बनाया गया था. हजारों की भीड़ को देखते हुए उस जेल तक पहुंच पाना चारों के लिए टेढ़ी खीर से कम नहीं था. मॉल की अथॉरिटी के लिए भीड़ को संभाल पाना कठिन हो गया. किसी तरह सिक्योरिटी गार्ड्स और बाउंसर्स की सहायता से कंटेस्टेंट को भीड़ से अलग रखने की कोशिश की जा रही था. मगर इसी दौरान बैरिकेट्स और सिक्योरिटी वॉल्स को लांघते हुए फैंस हिना खान के करीब जा पहुंचे. भीड़ में मौजूद शरारती तत्वों ने हिना से बदसलूकी करते हुए उनके बाल तक खींच लिए. कुछ ने तो हिना खान के साथ धक्का-मुक्की तक कर डाली. 
 



loading...