Viral Video : स्वामी ओम बढ़ाएंगे महिलाओं की ख़ूबसूरती

2017-05-20_Swami-Om-Promoting-Bra.jpg

बिग बॉस 10 के विवादित प्रतिभागी रहे स्वामी ओम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. इस वीडियो में स्वामी ओम एक टॉपलेस मॉडल के साथ ब्रा के ब्रांड को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. स्वामी ओम अपनी बात के शुरुआत में ही बताते हैं कि ये जो ब्रा का हमारा ब्रांड है इसे ये मॉडल पहन कर दिखाएंगी.

स्वामी ओम इस वीडियो में बताने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके ब्रांड की ब्रा पहनने से महिलाओं और बच्चियों की खूबसूरती बढ़ जाएगी. इस वीडियो से पहले भी स्वामी ओम के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. स्वामी ओम ने एक न्यूज चैनल को बताया था कि वो अपनी आने वाली फिल्म 'मन का मैल' की शूटिंग कर रहे हैं. स्वामी ओम ने बताया था कि वायरल हो रहे वीडियो इनके इसी फिल्म का हिस्सा हैं.

 अब स्वामी ओम के वीडियो में वो खुद अपने ब्रांड की ब्रा का प्रमोशन करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ ही एक बार फिर स्वामी ओम के साथ विवाद भी जुड़ गया है. यूजर्स सोशल प्लेटफॉर्म पर लिख रहे हैं कि स्वामी ओम की इस हरकत से साधुओं की और गेरुआ वस्त्र की गरिमा को नुकसान पहुंच रहा है. वहीं बहुत से यूजर्स स्वामी ओम को उनकी इस हरकत पर भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे हैं. ना जाने स्वामी ओम सुर्खियों में बने रहने के लिए और कितने पब्लिसिटी स्टंट करते रहेंगे?



loading...