तमिलनाडु में पीएम मोदी ने की विंग कमांडर अभिनंदन की तारीफ, कहा- उनकी बहादुरी पर पूरे देश को गर्व है

2019-03-01_PMNarendraModi.jpg

तमिलनाडु के कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (01 मार्च) को विभिन्न रेल-सड़क विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने भारतीय वायुसेना के वीर जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन को भी याद किया और कहा कि हर भारतीय को गर्व है कि बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन तमिलनाडु से हैं. उन्होंने कहा कि देश की पहली महिला रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी तमिलनाडु से हैं. मुझे इसका भी गर्व है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु में 2,995 करोड़ रुपये की विभिन्न राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. उन्होंने सड़क सुरक्षा पार्क और परिवहन संग्रहालय का भी उद्घाटन किया. कन्याकुमारी में आयोजित जनसभा में लोगों का संबोधित करते हुए उन्होंने तमिलनाडु के रहने वाले बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन को याद किया और कहा कि विंग कमांडर पर पूरे देश को गर्व हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों में आतंकी हमले पर सख्त ऐक्शन नहीं लिया जाता था लेकिन हमारी सरकार ने सेना को आतंकियों से बदला लेने की खुली छूट दी है.

आपको बता दें कि बुधवार (27 फरवरी) सुबह पाकिस्तान के हमले को विफल करने के दौरान पाकिस्तान के एक एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया गया और वर्धमान का मिग 21 विमान भी हमले की चपेट में आ गया जिसके बाद वह पैराशूट से नीचे कूद गये थे. तब से वह पाकिस्तान की हिरासत में ही हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को संसद में घोषणा की कि वर्धमान को शुक्रवार को 'शांति सद्भाव' के तहत रिहा किया जाएगा.



loading...