जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी, 1 आतंकी ढेर, इलाके में इंटरनेट सेवा बंद

2019-02-22_SoporeEncounter.jpg

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले स्थित सोपोर के वारपोरा इलाके में शुक्रवार सुबह एक फिर आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सेना ने 1 आतंकी को मार गिराया है. आतंकवादियों की खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने वारपोरा गांव में सर्च अभियान शुरू कर दिया है. साथ ही आसपास के क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है. पुलवामा आतंकी हमले के बाद से यह दूसरा एनकाउंटर है. इससे पहले पुलवामा में एनकाउंटर हुआ था.

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमला किया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके दो दिन बाद पुलवामा में ही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ था, जिसमें सेना के चार जवान शहीद हो गए थे. इस दौरान सेना के जवानों ने दो आतंकवादी को ढेर कर दिए थे. 

आज शुक्रवार सुबह फिर एक बारआतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. सुरक्षाबलों को खुफिया एजेंसियों से सूचना मिली थी कि वारपोरा इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हैं. इसके बाद सेना के जवानों ने आतंकवादियों के खिलाफ सर्च अभियान शुरू किया था. पुलिस ने कहा, सुरक्षाबलों ने छिपे हुए आतंकवादियों के आसपास घेरा बढ़ा दिया है. आतंकवादियों ने खुद को घिरता देखकर गोलीबारी शुरू कर दी. इस पर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. स्थानीय प्रशासन ने सोपोर और आसपास के इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है.



loading...