ताज़ा खबर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 ढेर, 1 जवान शहीद

कठुआ रेप केस: पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका सिंह राजावत को केस से हटाया, बताई ये वजह

जम्मू-कश्मीर के अखनूर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भाजपा नेता और उनके भाई की मौत के बाद इलाके में लगा कर्फ्यू, सेना तैनात

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3-4 आतंकी छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4-5 आतंकी छिपे होने की खबर

2018-10-26_SoporEncounter.jpg

उत्तरी कश्मीर के सोपोर के बेहरमपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार सुबह शुरू हो गई. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए. वहीं इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छिपे होने की जानकारी के बाद इलाके में घेराबंदी और सर्च आपरेशन (CASO) शुरू किया था. इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरता हुआ देख फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की.

सूत्रों के मुताबिक, बेहरमपोरा इलाके में 22 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी सोपोर की संयुक्त टीम ने कासो शुरू किया. इस दौरान फायरिंग की आवाजें सुनाई दी. एसएसपी जावेद इकबाल ने बताया कि कासो के दौरान गोली चलने की आवाज सुनाई दी है, लेकिन अब तक छिपे हुए आतंकवादियों के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि इलाके में सर्च आपरेशन तेजी से चलाया जा रहा है.

गुरुवार को भी जम्मू और कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षा बलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली थी. यहां दो अलग-अलग एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था. अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर किया था.

वहीं, बारामूला के किरी गांव में हुई एक अन्य मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया था. इस मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया था. वहीं, एक अन्य घटना में सुरक्षा बलों ने पुलिस के साथ मिलकर आतंकियों के लिए काम करने वाले एक ओवरग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार करने में भी कामयाबी पाई है.



loading...