ताज़ा खबर

यूपी: मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या, दरिंदा गिरफ्तार, 10 लाख रुपये देने की घोषणा

वाराणसी: प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा- हमारा मंत्र रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म है

अखिलेश यादव ने कहा- यूपी में रामलीला में राम-सीता और रावण का किरदार करने वालों को भी मिले पेंशन

वाराणसी में शुरू हुआ ‘प्रवासी भारतीय सम्मेलन’, सुषमा स्वराज- सीएम योगी ने किया शुभारंभ

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

2018-04-17_rape548.jpg

देश को हिला देने वाले कठुआ, सूरत, रोहतक कांड के बाद एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मासूम बच्ची से हैवानियत के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. 

जानकारी के मुताबिक , वारदात उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हुई है. नगर कोतवाली के शीतलपुर में मंडी समिति के पास एक युवक 8 वर्ष की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले गया. यहां आरोपी ने नाबालिग के साथ हैवानियत करके उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि देर रात करीब 2 बजे यह घटना हुई. दरअसल मासूम बच्ची शादी समारोह में शामिल होने आई थी. जिस वक्त शादी की रस्में अदा की जा रही थीं, उसी वक्त आरोपी युवक मासूम बच्ची को ले गया. सभी लोग व्यस्त थे. इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने ऐसा घिनौना कृत्य अंजाम दिया. 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी री धारा 376 और 302 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. 

वहीं, एक के बाद एक मासूम बच्चियों के साथ हो रही हैवानियत की घटनाओं से लोगों में खासा गुस्सा देखा जा रहा है. मंगलवार को सुबह लोग रोड पर उतर आए. परिजनों ने मंडी समिति के सामने जाम लगा दिया. जाम लगाए जाने की सूचना पर SDM और सीओ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया. उन्होंने मृतक आश्रित को दस रुपये दिलाने की घोषणा की. इसके बाद जाम खत्म कराया.



loading...