‘यार तू प्रोफेशनली क्यूँ नहीं गाता’...सीखें ‘संगीत’ मज़ेदार तरीके से, DTC लाया है शौकिया-उभरते हुए कलाकारों के लिए ‘गोल्डन मेम्बरशिप ऑफर’

2018-01-02_moxxmudicnews.jpg

आपके साथ ऐसा ज़रूर हुआ होगा जब ‘आप महफ़िल में बैठे और कुछ गाया हो. इसपर आपके दोस्तों ने कहा – यार तू तो अच्छा गाता है. प्रोफेशनली ट्राय क्यों नहीं करता’. तब आप सोच में पड़ जाते हैं ये कैसे मुमकिन होगा? क्या मेरी आवाज़ सच में अच्छी है? क्या मैं कभी प्रोफेशनली गा सकता हूँ? क्या इससे मैं पैसा भी कमा सकूंगा? इन सभी प्रश्नों के जवाब हैं DTC के पास.

फेमस डॉलीवुड टैलेंट क्लब दे रहा है एक ऐसा मंच जो करेगा सपनों को पूरा. बनेगा आपके सवालों के जवाब. चाहे आप शौकिया तौर गाते हों या फिर आप हैं उभरते हुए गायक...ये मंच है आपके लिए. दिल्ली के मधुविहार में स्थित डॉलीवुड टैलेंट क्लब ऐसा ही मंच है जहाँ से कई उभरते हुए कलाकारों ने खुद को सफलता के रास्ते तक पहुंचाया है. इनमें शामिल हैं सुनीता महेश्वरी, मितुल कौशिक, रिषभ शर्मा और शुभम गुप्ता.

ये वो लोग हैं जो आज नाम के साथ-साथ पैसा भी कमा रहे हैं. इन सभी का आगाज़ इसी DTC के मंच से हुआ था. इस मंच की सबसे खास बात है यहाँ किसी भी उम्र में आप जुड़ सकते हैं. सिर्फ ज़रूरत है एक ललक की. अब डीटीसी लाया है म्यूज़िक लवर्स प्रमियों के लिए कुछ ख़ास ‘गोल्डन मेम्बरशिप ऑफर’. इस गोल्डन ऑफ़र के अंतर्गत आपको मिलेगी मासिक मेम्बरशिप. डीटीसी महीने के प्रत्येक शनिवार और रविवार देगा म्यूजिकल क्लासेज. इन स्पेशल क्लासेज में आप अभ्यास भी कर सकते हैं और गा भी सकते हैं. यानि अभ्यास कीजिये और संगीत की दुनिया में छा जाईये. इतना ही नहीं और भी बहुत कुछ है आपके लिए :

  • ऑन स्क्रीन विडियो कराओके के साथ गाना  
  • अभ्यास के जरिये स्टेज के डर को खत्म करना
  • प्रोफेशनल साउंड सिस्टम पर अभ्यास करना
  • संगीत से जुड़ी बारीकियों को सीखना-समझना 
  • प्रोफेशनल सिंगर्स द्वारा गेस्ट क्लासेज
  • टैलेंट प्रमोटर-मेंटर राज महाजन द्वारा संगीत के स्पेशल टिप्स

इस गोल्डन मेम्बरशिप को हाथ से न जाने दें. अपने शौक को तराश कर पेशा बनाएं...नाम, शोहरत, पैसा कमायें. 


Saturday/Sunday-2000
Saturday+Sunday-3000

 



loading...