ताज़ा खबर

DTC बस में युवती का TikTok विडियो वायरल होने पर ड्राइवर-कंडक्टर निलंबित

2019-07-18_DTCBusVideo.jpg

दिल्ली में जो डीटीसी बस रोजाना लाखों लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में मदद करती है उसमें एक लड़की का डांस करना इतना महंगा पड़ जाएगा ये बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने सोचा भी नहीं होगा. जी हां, इन दिनों एक डीटीसी बस में लड़की का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके कारण उस बस के ड्राइवर और कंडक्टर को निलंबित कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि मामला 12 जुलाई का है जब एक डीटीस बस जनकपुरी से सटे हरिनगर डिपो पर थी. उस दौरान खाली खड़ी बस में एक लड़की ने पहले बस के मार्शल के सामने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस किया. इस दौरान यह मार्शल पूरे समय लड़की को देखकर मुस्कुराता रहा.

इसके बाद बारी आई बस के ड्राइवर और कंडक्टर की. इस लड़की ने उनके सामने भी उसी गाने पर डांस किया और ये दोनों मूक दर्शक बने टिक टॉक वीडियो का हिस्सा बन गए. लड़की के डांस का यही वीडियो जब वायरल होना शुरू हुआ तो बात डीटीसी के अधिकारियों तक जा पहुंची और इसके लिए एक जांच कमेटी बनाई गई.

जांच कमेटी ने पाया कि यह वीडियो 12 जुलाई को जनकपुरी में बनाया गया था. सरकार बस में इस तरह का वीडियो बनता रहा और बस के ड्राइवर और कंडक्टर इसका हिस्सा बने. इसी कारण कमेटी ने दोनों पर कार्रवाई करते हुए इन्हें कारण बताओ नोटिस भेजकर सस्पेंड कर दिया और मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया है. आपको बता दें कि लड़की ने सिर्फ बस के अंदर ही नहीं बस के बाहर भी मार्शल के साथ वीडियो बनाया.

बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों पर सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग करने, बिना इजाजत उस पर शूटिंग करने, ड्यूटी पर रहते हुए उससे लापरवाही करने और सार्वजनिक यातायात के साधन की छवि धूमिल करने का आरोप लगा है और इसी के तहत इन पर कार्रवाई की गई है.



loading...