ताज़ा खबर

मौत का लाइव विडियो: महाराष्ट्र में स्टंट दिखाने के चक्कर में हुई दो की मौत

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में सुप्रीमकोर्ट ने 19 सितंबर तक बढ़ाई आरोपी कार्यकर्ताओं की नजरबंदी

मुंबई कांग्रेस में गुटबाजी शुरू, संजय निरुपम को अध्यक्ष पद से हटाने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले कई नेता

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में सुप्रीमकोर्ट ने 17 सितंबर तक बढ़ाई आरोपी कार्यकर्ताओं की नजरबंदी

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेजिडेंट की हत्या की गुत्थी सुलझी, खूनी के पास बाइक की EMI देने के लिए नहीं थे पैसे, कर दी हत्या

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी का शव बरामद, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

2017-08-05_falls-down-from-cliff.jpg

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में अंबोली घाट में 2,000 फीट गहरी खाई में गिरने के बाद दो लड़कों की मौत हो गई. उनकी इस दर्दनाक मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि उनके शवों को अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है. पुलिस के अनुसार - यह घटना 1 अगस्त को मशहूर पिकनिक स्पॉट अंबोली घाट के कावले साद प्वाइंट पर घटी. 

सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुनील धनवाड़े ने बताया कि इमरान (26) और प्रताप राठौड़ उन 7 लोगों के समूह का हिस्सा थे, जो वहां घूमने के लिए गए थे. वे घाटी में गिर गए. अभी तक उनके शवों को बरामद नहीं किया जा सका है. पीड़ित और उनके दोस्त कोल्हापुर में पॉल्ट्री फार्म में साथ काम करते थे.

कुछ समय बिताने के बाद उनके दोस्तों ने कावले साद प्वाइंट छोड़ दिया, लेकिन इमरान और राठौड़ वहीं खड़े रहे. पुलिसवालों को इस दुर्घटना के बारे में स्थानीय लोगों और दुकानदारों से पता चला. दोनों को ढूंढने के लिए हिल राइडर्स ग्रुप और ट्रैकर्स को लगाया गया.

घाटी में शवों को देखा गया था, लेकिन बारिश की वजह से शवों को अभी तक बरामद नहीं किया जा सका. सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के हाथ में बोतलें हैं. घाटी के किनारों की बाड़ पर दोनों चढ़े हुए हैं. दोस्त कभी उन्हें स्टंट करते देख चीयर कर रहे हैं तो कुछ उन्हें रोकने की कोशिश करते दिख रहे हैं. दोनों लड़के आपस में कुछ बातचीत करते हैं, उनमें से एक हाथ उठाकर आसमान की ओर कुछ इशारा करता है. इसके बाद दोनों नीचे कूद जाते हैं.



loading...