ताज़ा खबर

सीतापुर में नहीं रुक रहा कुत्तों का आतंक

वाराणसी: प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा- हमारा मंत्र रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म है

अखिलेश यादव ने कहा- यूपी में रामलीला में राम-सीता और रावण का किरदार करने वालों को भी मिले पेंशन

वाराणसी में शुरू हुआ ‘प्रवासी भारतीय सम्मेलन’, सुषमा स्वराज- सीएम योगी ने किया शुभारंभ

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

2018-05-17_dogs.jpg

गर्मी के मौसम में हर तरह के जानवर और कीड़े-मकोड़े निकलना शुरू हो जाते है. क्योंकि गर्मी से सभी परेशान होकर धरती पर घुमने लगते है. ऐसा ही मामला अब उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का सामने आया है. जहां पर आदमखोर कुत्तों का आतंक मचा हुआ है. जो थमने का नाम नही ले रहा है जो हर दिन किसी न किसी को अपना शिकार बनाते हैं.

अब खैराबाद के खैरमपुर गांव में कुत्तों के एक झुण्ड ने एक बच्ची पर हमला बोल दिया जिससे लड़की बुरी तरह से घायल हो गयी है. बच्ची को इलाज के लिए सीतापुर जिले के अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से उसे लखनऊ इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. 

पिछले 6 महीनों से सीतापुर में इन आदमखोर कुत्तों ने 13 बच्चों की जान ले ली हैं. करीब 3 दर्जन बच्चे इन हमलों में घायल हो गए हैं. कुत्तों के इस आतंक के आगे सीतापुर प्रशासन भी पूरी तरह से बेबस और लाचार नजर आ रहा है. कुत्तें पकड़ने वाले और टाइगर रिजर्व के एक्सपर्ट भी इन कुत्तों का कुछ नहीं कर पा रहें हैं. 

रविवार को भी एक बच्ची की जान चली गई थी. जिसके बाद लोगों ने बच्ची के शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया. पुलिस ने लोगों को आश्वासन देकर जाम खुलवाया लेकिन अभी तक इन कुत्तों के हमलों में कोई कमी होती नजर नहीं आ रहीं हैं वैसे लोगों ने अब तक करीब 2 दर्जनों से ज्यादा कुत्तों को मार दिया है.

कुत्तों के डर से लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहें हैं. और अपनी जान बचाने के लिए लोग पेड़ो पर चढ़ जाते हैं. और फिर जब वहां से जब कुत्ते चले जाते हैं तब उतरकर अपने घर को जाते हैं. 



loading...