ताज़ा खबर

दिल्ली के लोगों में गुस्सा! कुत्ते को मारा पत्थर तो मालिक ने युवक को गोली से उड़ा दिया

केजरीवाल के मुफ्त मेट्रो सफर को पूर्व प्रबंध निदेशक ई. श्रीधरन ने बताया नुकसानदायक, PM मोदी को लिखा खत

दिल्ली के भारत नगर इलाके में बुजुर्ग भाई-बहन की मौत, हार्ट अटैक से मौत की आशंका

दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, कई जगह तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबादी, देर शाम हो सकती है बारिश

केजरीवाल सरकार का अपने पूर्व मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ नरम रुख, रेप केस में अब तक चार्जशीट दाखिल करने की नहीं दी इजाजत

अब दिल्ली में मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाओं को नहीं देना होगा किराया, सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान

दिल्ली मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाओं को मुफ्त में सफर, आज सीएम अरविंद केजरीवाल कर सकते हैं घोषणा

2019-01-07_ManShoot.jpg

आजकल लोगों का छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा किस तरह से बढ़ता जा रहा है इसका बड़ा उदाहरण दिल्ली में देखा गया. मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली का है, जहां एक कुत्ते के लिए उसके मालिक ने युवक को गोली से उड़ा दिया.

दरअसल, दिल्ली की वेलकम कॉलोनी में एक युवक ने कुत्ते को पत्थर मारा तो उसके मालिक ने उस युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक अफाक रविवार को सड़क पर टहलने निकला था. इसी दौरान एक कुत्ता उसके ऊपर भौंकने लगा.

पुलिस अधिकारी अतुल ठाकुर ने बताया कि उस कुत्ते ने अफाक को काटने की कोशिश भी की. इसी वजह से अफाक ने कुत्ते को भगाने के लिए उसे पत्थर मार दिया.

जब कुत्ते के मालिक महताब ने देखा कि अफाक उसके कुत्ते को पत्थर मार रहा है, तो वह तुरंत अपने घर में गया और बंदूक लेकर बाहर आया. पहले दोनों के बीच में कुछ कहासुनी हुई, उसके बाद महताब ने अफाक को गोली मार दी.

घटना के बाद अफाक को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस वक्त आरोपी महताब फरार है और पुलिस इस मामले की जांच के साथ ही आरोपी की तलाश में जुटी है.



loading...