ताज़ा खबर

दिल्ली के लोगों में गुस्सा! कुत्ते को मारा पत्थर तो मालिक ने युवक को गोली से उड़ा दिया

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन तय, आज ऐलान संभव

पटियाला हाउस कोर्ट ने राजीव बब्बर मानहानि केस में केजरीवाल और अन्य 3 को भेजा समन, 30 अप्रैल को होना पड़ेगा पेश

दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन के लिए कांग्रेस ले रही कार्यकर्ताओं से राय, मोबाइल ऐप पर जारी किया ऑडियो क्लिप

2019-01-07_ManShoot.jpg

आजकल लोगों का छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा किस तरह से बढ़ता जा रहा है इसका बड़ा उदाहरण दिल्ली में देखा गया. मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली का है, जहां एक कुत्ते के लिए उसके मालिक ने युवक को गोली से उड़ा दिया.

दरअसल, दिल्ली की वेलकम कॉलोनी में एक युवक ने कुत्ते को पत्थर मारा तो उसके मालिक ने उस युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक अफाक रविवार को सड़क पर टहलने निकला था. इसी दौरान एक कुत्ता उसके ऊपर भौंकने लगा.

पुलिस अधिकारी अतुल ठाकुर ने बताया कि उस कुत्ते ने अफाक को काटने की कोशिश भी की. इसी वजह से अफाक ने कुत्ते को भगाने के लिए उसे पत्थर मार दिया.

जब कुत्ते के मालिक महताब ने देखा कि अफाक उसके कुत्ते को पत्थर मार रहा है, तो वह तुरंत अपने घर में गया और बंदूक लेकर बाहर आया. पहले दोनों के बीच में कुछ कहासुनी हुई, उसके बाद महताब ने अफाक को गोली मार दी.

घटना के बाद अफाक को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस वक्त आरोपी महताब फरार है और पुलिस इस मामले की जांच के साथ ही आरोपी की तलाश में जुटी है.



loading...