बेनाफ्शा के साथ प्रियांक की बढ़ती नजदीकियों को देख भड़क उठी दिव्या, कहा- उसने मुझे धोखा दिया

2017-11-11_priyank54.jpg

बिग बॉस का घर है तो भला लव स्टोरी कैसे नहीं बनेगी. प्रियांक और बेनाफ्शा जो शो में आने से पहले दोस्त हुआ करते थे उनकी नजदीकियां फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गयी है और ये सब देख प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अगरवाल काफी अपसेट हैं.

एक इंटरव्यू में दिव्या ने अपने दिल की बात रखी और कहा कि वो प्रियांक के साथ अपना रिश्ता ख़त्म कर रहीं हैं. दिव्या ने कहा कि पहली बात तो बेनाफ्शा ने यह क्यों कहा कि भूल जाओ, वर्ना हम दोनों के लिए काफी बुरा होगा. एक पुराने एपिसोड में हिना ने साफ-साफ कहा था कि प्रियांक की जान यूएसए में रहती है और अब अचानक से बेनाफ्शा और प्रियांक करीब आ रहे हैं. दूसरी बात प्रियांक ने कहा कि मुझे बाहर कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन बेनाफ्शा मेरा मतलब है कि क्या उसके लिए मेरी कोई कीमत नहीं है. 

दिव्या ने आगे कहा कि प्रियांक बेनाफ्शा के साथ बिल्कुल उसी तरह का व्यवहार कर रहा है जैसा वह मेरे साथ स्प्लिट्सविला में करता था. बिग बॉस के ग्यारवें सीजन में प्रियांक का असली चेहरा अब सामने आ चुका है और अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं. प्रियांक अच्छा इंसान है लेकिन मैं इस तरह के इंसान के साथ अब और नहीं रह सकती हूं. आज के एपिसोड को देखकर मैं काफी टूट गई हूं. ये सही नहीं है. उसने मुझे धोखा दिया है, मैं सबकुछ अभी खत्म करती हूं.



loading...