उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में जिलाधिकारी अजय कुमार ने की चुनाव को लेकर प्रेस कांफ्रेंस, भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का होगा सख्ती से पालन

2017-02-22_electionayog.jpg

ए के मिश्रा, (जनपद महोबा उ. प्र.) भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के क्रम में मतदान दिवस को लेकर जिलाधिकारी अजय कुमार सिंह ने उत्तरप्रदेश के जनपद महोबा में एक प्रेस कांफ्रेंस की. इस कांफ्रेंस में चुनाव और वोट से जुड़ी सभी जरुरी जानकारी साझा की. 

जिलाधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में 5 बजे से प्रचार-प्रसार पूर्णता बन्द हो जायेंगे. इसको सुनिश्चित करने के लिए जनपद के सभी सेक्टर  मजेस्ट्रेड, जोनल मजेस्ट्रेड, सेक्टर पुलिस आफिसर, क्रिन्क रिस्पोन्स टीम, समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गये हैं. उन्हें सख्त हिदायत दी गयी है कि जो भी जरुरी निर्देश चुनाव से जुड़े हैं उनका सख्ती से पालन होना चाहिए. अगर इनका पालन करने में किसी भी प्रकार की कोताही बरती गयी तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाही होगी.

इसके आलावा फ़्लाइंग स्टोक टीम, सिस्ट्रिक सर्विस लाइन की टीमें भी पूरी चुनावी प्रक्रिया पर निगरानी रखेंगी. फिलहाल जनपद में पैरामिलेट्री फोर्सेज आ चुकी हैं. उनकी ब्रीफिंग पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक डिटेल्स को ध्यान में रख कर रहे हैं. 4 बजे से ही फोर्सेज अपने-अपने एरिये में पहुँच चुकी हैं. जो इलाके अति संवेदनशील और संवेदनशील हैं, वहाँ पर फ्लेग मार्च निकाला जायेगा.   



loading...