‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर रिलीज, इस बार मस्ताने सलमान की भी एंट्री

2018-06-15_ypdphirse.jpg

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की सुपरहिट फिल्म सीरीज़ 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर के रिलीज होने से पहले फिल्म के कई पोस्टर भी सोशल मीडिया में रिलीज़ किए गए हैं. इस बार इसमें आपको मस्ताना भी नजर आने वाला है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत धरमजी की आवाज से होती है और अंत सलमान खान के साथ, ट्रेलर में सलमान खान बता रहे हैं कि इस कहानी में ड्रामा, ट्रेजडी, कहानी और बहुत सारा एंटरटेनमेंट भी है. दो जवान बेटों के पिता यमला परमार की भूमिका निभा रहे धर्मेंद्र आज भी लड़कियां देख रोमांटिक हो जाते हैं.

ट्रेलर में सनी देओल की एंट्री धमाकेदार ऐक्शन के साथ होती है. ढाई किलो के हाथ से पड़ने वाले एक मुक्के का दमखम साफ नजर आता है. दीवाने बनें बॉबी की एंट्री कॉमिडी के अंदाज में होती है. बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म ‘शोले’ का पानी की टंकी में चढ़कर गांववालों से शिकायत करने वाला यादगार सीन दोहराते नजर आ रहे हैं, यहां बॉबी पानी की टंकी की जगह घर की छत पर खड़े होकर ड्रामा करते हैं.
ट्रेलर में कृति खरबंदा और बॉबी का रोमांटिक अंदाज भी पंजाबी में पेश किया गया है. ट्रेलर में देओल बॉयज के अलावा सलमान खान, सतीश कौशिक और असरानी की झलक भी है. एक सीन में सनी, बॉबी और धरमजी गुजराती बोलते भी दिखाई दे रहे हैं.

यह फिल्म 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म को नवनियत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. वैसे इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' भी रिलीज़ हो रही है. आमतौर पर बॉलिवुड में बड़ी फिल्मों की टक्कर को टालने की भरपूर कोशिश की जाती है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि देओल और अक्षय में कौन अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे खिसकाता है.



loading...