अमिताभ ने रिलीज किया 'वीआईपी 2' का टीजर, लेकिन पूरे विडियो में काजोल की एक झलक भी नहीं

2017-06-08_vip-2-teaser-bolywood.jpeg

एक्टर धनुष की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘वीआईपी 2’ का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ. इस टीज़र को खुद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जो धनुष के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में नज़र आ चुके हैं. फिल्म का टीज़र काफी दिलचस्प है लेकिन इसमें एक कमी है जो फैन्स को यक़ीनन खली होगी. दरअसल फिल्म में धनुष के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी नज़र आने वाली हैं लेकिन इस टीज़र में उनकी एक झलक भी नहीं दिखाई दी.

बता दें, काजोल पहली बार धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. इस फिल्म से काजोल 19 साल बाद तमिल सिनेमा में कमबैक करेंगी. फैन्स को उम्मीद थी कि टीज़र में उन्हें भी दिखाया जायेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शायद मेकर्स ने काजोल के लुक और रोल को रिवील करने के लिए कुछ बड़ा प्लान बनाया हुआ है. उम्मीद करते हैं काजोल का ये कमबैक काफी धमाकेदार होगा. इस फिल्म को सौंदर्या रजनीकांत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल धनुष की बर्थ डेट 28 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म ‘वीआईपी 2’ या ‘वेलाइल्ला पट्टाधारी 2’ इसी नाम से आई 2014 की फिल्म का सीक्वल है.

अमिताभ बच्चन ने इस टीज़र को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा ‘मेरे सह-कलाकार, मेरे दोस्त रजनीकांत के दामाद धनुष को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं’



loading...