रिलीज हुआ ‘धड़क’ का दूसरा गाना 'झिंगाट', जमकर नाचे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

2018-06-27_zingaatsong.jpg

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्मे 'धड़क' का दूसरा गाना 'झिंगाट' रिलीज हो गया है. 'धड़क' मराठी फिल्मै 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म  'सैराट' ब्लॉलकबस्टार फिल्म' साबित हुई थी. 'सैराट' की कहानी से लेकर इस फिल्मं के किरादारों ने जैसे हर किसी के दिल में जगह बना ली थी. इस मराठी फिल्मफ को सिर्फ महाराष्ट्रक में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म का सबसे सुपरहिट गाना था 'झिंगाट' और और अब जब करण जौहर इस फिल्मर का रीमेक लेकर आ रहे हैं तो वह इस 'झिंगाट' के मोह से खुद को छुड़ा नहीं पाए हैं.

‘झिंगाट’ एक मस्ती' भरा गाना है, जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मस्तीिभरे अंदाज में नाचते दिख रहे हैं. मराठी फिल्मम का वही जादू और गानों का असली रस बरकरार रहे इसलिए 'धड़क' का संगीत भी म्यूलजिक जोड़ी अजय-अतुल ने ही दिया है, जिन्होंकने 'सैराट' का संगीत दिया था. इस गाने को गाया भी इस म्यू जिक डायरेक्टएर जोड़ी ने ही है. आप भी देखें 'धड़क' का यह झिंगाट.

इस फिल्म‍ में 'झिंगाट' गाने को लिखा है अमित भट्टाचार्य ने. गाने में जाह्नवी और ईशान यूं तो अलग-अलग ही नाचते दिख रहे हैं लेकिन यह जोड़ी बेहद मजेदार अंदाज में नजर आ रही है. आपको बता दें कि 'धड़क' फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. इस‍ फिल्मर का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.



loading...