असम विधानसभा के डिप्टी स्पीकर करना चाहते थे सवारी, मतवाले हाथी ने जमीन पर गिराया, Video देखें

2018-10-08_KripanathMallah.jpg

असम विधानसभा के निर्वाचित उपाध्यक्ष चुने गए भारतीय जनता पार्टी के विधायक कृपानाथ मल्लाह हादसे का शिकार हो गए. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में दिख रहा है कि कृपानाथ मल्लाह एक हाथी पर बैठे हुए हैं और वह तेजी से दौड़ने लगता है. कुछ दूर जाने के बाद कृपानाथ मल्लाह गिर जाते हैं. हादसे के तुरंत बाद आसपास खड़े लोग उन्हें उठाते हैं. हाथी थोड़ी दूर जाने के बाद खड़ा हो जाता है. हालांकि हादसे में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई.

आपको बता दें कि असम विधानसभा के निर्वाचित उपाध्यक्ष चुने गए भारतीय जनता पार्टी के विधायक कृपानाथ मल्लाह अपने विधानसभा क्षेत्र राटाबारी गए थे. उनके स्वागत में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. हाल ही में मल्लाह को सर्वसम्मति से असम विधानसभा का उपाध्यक्ष निर्वाचित किया गया था. विधानसभा के अध्यक्ष हितेन्द्र नाथ गोस्वामी ने सदन में मल्लाह को उपाध्यक्ष चुने जाने की घोषणा की थी.

गोस्वामी ने बताया कि मल्लाह के पक्ष में छह नामांकन आये थे. उनके विरोध में कोई उम्मीदवार नहीं था, इसलिए उन्हें 14वीं असम विधानसभा का उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया. भाजपा सदस्य दिलीप कुमार पॉल के व्यक्तिगत कारण बताते हुए त्यागपत्र देने के बाद से उपाध्यक्ष का पद इस साल 8 मई से खाली चल रहा था.



loading...