ताज़ा खबर

JNU Protest: धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में दिल्ली पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वाले छात्रों के खिलाफ दर्ज की FIR

उन्नाव पीड़िता की मौत पर राहुल गांधी ने कहा- एक और बेटी ने न्याय और सुरक्षा के आस में दम तोड़ दिया

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा- भाजपा ने बालाकोट के नाम पर लोगों का ध्यान भटकाकर 2019 लोकसभा चुनाव जीता

हैदराबाद एनकाउंटर पर इन नेताओं ने उठाए सवाल, मेनका गांधी ने कहा- देश में कानून है, अदालत है, तो आप पहले से बंदूक क्यों चला रहे हैं

उन्नाव कांड: एयरलिफ्ट कर देर रात दिल्ली लाई गई पीड़िता, आईसीयू में भर्ती, हालत बेहद गंभीर

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल का एक और बड़ा फैसला, DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर जया बच्चन ने कही ये बड़ी बात

2019-11-19_JNUProtest.jpg

फीस बढ़ोतरी को लेकर सोमवार को सड़कों पर उतरे जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. आपको बता दें कि सोमवार सुबह जेएनयू के हजारों छात्र फीस बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर आए थे. छात्रों ने जेएनयू से लेकर संसद तक मार्च निकालने की कोशिश की थी, जिन्हें दिल्ली पुलिस ने आगे जाने से रोक दिया था.

दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से गुस्साए छात्रों ने पुलिस बैरिकेड तोड़कर आगे निकलने का प्रयास किया था. जिसके बाद पुलिस ने कई छात्रों को हिरासत में लेकर दिल्ली के अलग-अलग पुलिस थानों में भेज दिया था. हालांकि देर शाम तक पुलिस ने हिरासत में लिए गए सभी छात्रों को रिहा कर दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जेएनयू के छात्रों द्वारा किए गए प्रदर्शन में 15 छात्र घायल हुए हैं जबकि 30 पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने बताया कि जेएनयू छात्रों को लेफ्ट द्वारा हवा मिली थी, जिसके बाद वे इतनी बड़ी संख्या में छात्र सड़कों पर उतरे थे और कानून को अपने हाथों में लिया था.


 



loading...