ताज़ा खबर

Video: नशे में धुत महिला ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की बदसलूकी, केस दर्ज कर किया गया गिरफ्तार

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल का एक और बड़ा फैसला, DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे

निर्भया केस: गृह मंत्रालय के पास पहुंची दुष्कर्मी की दया याचिका, जल्द राष्ट्रपति को भेजी जाएगी

केजरीवाल सरकार का दिल्लीवासियों को एक और तोहफा, दिल्ली में 16 दिसंबर से फ्री Wi-Fi

दिल्ली के रोहिणी में कार में मिली डॉक्टर और उसकी महिला मित्र की लाश, इलाके में फैली सनसनी

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कड़े कानून की मांग को लेकर आज से शुरू किया आमरण अनशन

Video: कांग्रेस की रैली में प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के लगे नारे, अध्यक्ष रह गए हैरान

2019-07-17_Women.jpg

सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो दिल्‍ली के मायापुरी इलाके का है, जहां एक स्‍कूटी सवार कपल आता है. वहां खड़ा ट्रैफिक जवान जब उन्‍हें बिना हेलमेट के देखता है, तो रोकता है. युवती उससे मारपीट करती है और अपशब्‍दों का प्रयोग करते हुए खूब हंगामा करती है. सड़क पर ये तमाशा बीच भीड़ में हो रहा है. 

स्‍कूटी सवार व्‍यक्ति के पीछे बैठी युवती हाथ में मोबाइल लिए हुए बैठी है. पुलिसकर्मी ने जैसे ही स्‍कूटी रोककर हेलमेट नहीं पहनने की वजह पूछी तो महिला ने धक्‍का-मुक्‍की शुरू कर दी. वाकया मंगलवार की शाम का है, जहां कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया. युवती पहले ट्रैफिककर्मी से धक्‍का-मुक्‍की करती है.

इसके बाद जैसे ही ट्रैफिक पुलिस जवान स्‍कूटी की चाबी निकालता है तो वह दोबारा फिर जवान से मारपीट करने लगती है. इतना ही नहीं, जब एक बाइक सवार गुस्‍साई युवती और उसके साथ के पुरुष को समझाने की कोशिश करता है तो युवती उससे भी भिड़ जाती है और मारपीट करने लगती है.

पुलिस के मुताबिक, युवती और युवक दोनों नशे में थे. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. टू-व्‍हीलर वाहन चालक का नाम अनिल पांडे है और पीछे बैठी युवती का नाम माधुरी है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ नशा करके वाहन चलाने और ड्यूटी कर रहे सरकारी कर्मचारी से मारपीट और दुर्व्‍यहार का केस दर्ज करने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा कि इस घटना को लेकर यातायात पुलिसकर्मी ने एक शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद इस संबंध में मामला दर्ज किया गया और दोनों को गिरफ्तार किया गया.

घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्कूटी की पिछली सीट पर सवार महिला स्कूटी से उतरकर यातायात पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करती हुई दिख रही है. उसे हेलमेट नहीं पहनने के लिए रोका गया था.



loading...