विडियो : एकतरफा प्यार ने ली 22 वर्षीय टीचर की जान, 24 बार चाकू से गोद डाला शरीर

उत्पीड़न केस में दिल्ली हाईकोर्ट ने दी अजीब सजा, लगाने होंगे 25 नीम और 25 पीपल के पेड़

पुलवामा हमला: भारत सरकार ने पाकिस्तान से अपने उच्चायुक्त को दिल्ली बुलाया, कोर्ट और इन्क्वायरी के आदेश

पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, जानें कितना है किराया

अरविंद केजरीवाल ने कहा- सुप्रीम कोर्ट का फैसला संविधान के विरुद्ध है, बीजेपी ने केस दर्ज कराने की दी धमकी

दिल्ली का बॉस कौन?, न LG की जीत हुई न CM की हार, सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बेंच के पास भेजा केस

दिल्ली: नारायणा में पेपर कार्ड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 29 गाड़ियां मौके पर मौजूद

2016-09-20_murder.jpg

प्यार सबसे खूबसूरत एहसास है लेकिन दोतरफा हो तब. एक तरफा प्यार हमेशा घातक साबित होता है खुद के लिए भी और सामने वाले के लिए भी. राजधानी के बुराड़ी इलाके में एक 22 साल की लड़की को चाकूओं से गोदकर मर्डर करने का मामला सामने आया है. आरोपी एक तरफा प्यार में पागल था. मंगलवार सुबह 9:30 बजे एक शख्स ने लड़की पर कुल 24 बार चाकू से वार किया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

जानकारी के मुताबिक लड़की पेशे से टीचर थी. पुलिस के मुताबिक, लड़की का नाम करुणा है. पुलिस ने बताया कि हमला करने वाला युवक करीब एक साल से लड़की को परेशान कर रहा था. करुणा की फैमिली ने 4-5 महीने पहले इसे लेकर एक शिकायत की थी. जिसके बाद उसने ऐसा न करने की बात कही थी.

आप विडियो में देख सकते हैं कि आरोपी ने सबसे पहले लड़की कि गर्दन पर वार कर दिया जिससे वो गिर गई. उसके गिरते ही लगातार 24 वार उसके शरीर के उपरी हिस्से पर लगातार करता रहा. लड़की मरी है या नहीं इसके लिए बार-बार उसकी बॉडी को पलट कर देख रहा था. फिर लड़की के सीने पर दो बार और चाकू मारता है. लड़की की आंख निकालने की भी कोशिश करता है.

बताया जा रहा है आरोपी का नाम सुरेंद्र है. वह कम्प्यूटर सेंटर चलाता है और लड़की भी उसी सेंटर पर सिखाने जाती थी. इसे एकतरफा प्यार का मामला बताया जा रहा है. आसपास कुछ लोग भी जमा हो गये थे लेकिन उसके पागलपन को देखकर कोई मदद को आगे नहीं आया.
 



loading...