दिल्ली: CGO कॉम्पलेक्स में पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंतोदय भवन की 5वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड़ की 24 गाड़ियां मौके पर मौजूद

गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

भगोड़े विजय माल्या पर कसा शिकंजा, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने का दिया आदेश

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन तय, आज ऐलान संभव

2019-03-06_FireCGOComplex.jpg

राजधानी दिल्ली के सीजीओ कॉम्पलेक्स आग लगने की खबर है. यह आग सीजीओ कॉम्पलेक्स में पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंतोदय भवन की पांचवी मंजिल पर लगी है. मौके पर फायर ब्रिगेड़ की 24 गाड़ियां आग को बुझाने में लगी हैं. जिस इमारत में आग लगी है वह 11 मंजिला बताई जा रही है.

शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है कि आग सबसे पहले सामाजिक न्याय मंत्रालय के ऑफिस में लगी और देखते ही देखती आग ने पूरे फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया. राहत और बचाव कार्य के लिए ऊंची क्रेन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर प्रत्यक्षदर्शियों ने आग का वीडियो शेयर किया है. शुरुआती जानकारी में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. ऐसी भी खबर है कि इस दुर्घटना में सीआईएसफ जवान भी घायल हुआ है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ये आग सुबह करीब 08.30 बजे लगी. पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली करा लिया है.  



loading...