नशे में धुत मॉडल ने मचाया हंगामा, वॉचमैन को पीटा, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़े, विडियो वायरल

महाराष्ट्र: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से NCP ने मांगी बराबर सीटें, कहा- आम चुनाव में हमने अच्छा प्रदर्शन किया

सुप्रीम कोर्ट का मराठा आरक्षण पर रोक लगाने से इनकार, महाराष्ट्र सरकार से मांगा जवाब

महाराष्ट्र: PWD इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने वाले कांग्रेस विधायक नितेश राणे को मुबंई की सिंधुदुर्ग अदालत से मिली जमानत

PWD इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने वाले कांग्रेस विधायक नितेश राणे को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

महाराष्ट्र: मुंबई में बारिश से कई जगहों पर लगा ट्रैफिक जाम, हाईटाइड को लेकर चेतावनी जारी, कई उड़ानें ठप

Video- कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने PWD इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया फिर पुल से बांधा

2018-10-30_Model.jpg

देहरादून की रहने वाली एक मॉडल ने मुंबई के पॉश इलाके में वॉचमैन से हाथापाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मॉडल ने पहले वॉचमैन से हाथापाई की, उसके बाद अपने कपड़े उतार दिए. बताया जा रहा है कि मॉडल सिर्फ इतनी बात पर भड़क गई थी कि वॉचमैन उसके लिए सिगरेट नहीं लाया. उसने पहले तो वॉचमैन की पिटाई की. इसी बीच मौके पर जब लोग पहुंचे तो उनके सामने चिल्लाने लगी और अर्द्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन करने लगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बीते 25 अक्तूबर की हुई घटना का है. बताया जा रहा है कि मुंबई के पॉश इलाके ओशिवारा में मॉडल की पहले सिक्योरिटी गार्ड से बहस हो गई. उसके बाद मॉडल ने उससे हाथापाई भी की जिसके बाद मजबूरन पुलिस को बुलाना पड़ा. हालांकि मॉडल भी खुद के पक्ष में अब सफाई दे रही है. ट्वीटर के माध्यम से मॉडल ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कोई महिला कांस्टेबल या अधिकारी नहीं थी. इसी के चलते उसने अपने तरीके से कपड़े उतारकर विरोध किया था.

उसका कहना है कि लोग वहां उसकी मदद करने की बजाय वीडियो बना रहे थे. मॉडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मॉडल मूल रूप से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला गरमा गया, इसके बाद मॉडल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर शिकायत की कि पुलिस उसे रात में ही गिरफ्तार कर ले जा रही थी.



loading...