ताज़ा खबर

नशे में धुत मॉडल ने मचाया हंगामा, वॉचमैन को पीटा, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़े, विडियो वायरल

बाल ठाकरे की जयंती पर सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मेमोरियल ट्रस्ट से जुड़े दस्तावेज उद्धव ठाकरे को सौंपे

महाराष्ट्र: गणतंत्र दिवस से पहले 9 संदिग्ध गिरफ्तार, छापेमारी में रासायनिक पाउडर, एसिड बोतल बरामद

मुंबई में फिर खुलेंगे डांस बार, इन शर्तों के साथ सुप्रीम कोर्ट ने दी अनुमति

नीलेश राणे का गंभीर आरोप, सोनू निगम की हत्‍या करवाना चाहते थे बालासाहेब ठाकरे

महाराष्ट्र के सोलापुर में बोले पीएम मोदी, आरक्षण पर झूठ फैलाने वालों को लोकसभा में मिला करारा जवाब

लोकसभा चुनाव 2019: महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, सहयोगियों के लिए छोड़ी इतनी सीटें

2018-10-30_Model.jpg

देहरादून की रहने वाली एक मॉडल ने मुंबई के पॉश इलाके में वॉचमैन से हाथापाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मॉडल ने पहले वॉचमैन से हाथापाई की, उसके बाद अपने कपड़े उतार दिए. बताया जा रहा है कि मॉडल सिर्फ इतनी बात पर भड़क गई थी कि वॉचमैन उसके लिए सिगरेट नहीं लाया. उसने पहले तो वॉचमैन की पिटाई की. इसी बीच मौके पर जब लोग पहुंचे तो उनके सामने चिल्लाने लगी और अर्द्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन करने लगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बीते 25 अक्तूबर की हुई घटना का है. बताया जा रहा है कि मुंबई के पॉश इलाके ओशिवारा में मॉडल की पहले सिक्योरिटी गार्ड से बहस हो गई. उसके बाद मॉडल ने उससे हाथापाई भी की जिसके बाद मजबूरन पुलिस को बुलाना पड़ा. हालांकि मॉडल भी खुद के पक्ष में अब सफाई दे रही है. ट्वीटर के माध्यम से मॉडल ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कोई महिला कांस्टेबल या अधिकारी नहीं थी. इसी के चलते उसने अपने तरीके से कपड़े उतारकर विरोध किया था.

उसका कहना है कि लोग वहां उसकी मदद करने की बजाय वीडियो बना रहे थे. मॉडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मॉडल मूल रूप से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला गरमा गया, इसके बाद मॉडल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर शिकायत की कि पुलिस उसे रात में ही गिरफ्तार कर ले जा रही थी.



loading...