भगवान की शरण में 'पद्मावती’, माँगा फिल्म के लिए आशीर्वाद

आखिरकार फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख, जूता चुराई में इतने करोड़ लेंगी परिणिति

‘जंगली’ का टीज़र हुआ रिलीज, हाथियों के साथ मस्ती करते नजर आए विद्युत जामवाल

सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

2017-11-14_deepikapadukoneattemple.jpg

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावती’लगातार खबरों में बनी हुई है. अपनी इसी फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंची. उनकी साथ फराह खान भी पहुंची थी. मंदिर में मौजूद सूत्रों ने बताया कि दीपिका ने न सिर्फ भगवान वेंकटेश्वर, अपितु देवी पद्मावती से भी आशीर्वाद लिया. देवी पद्मावती भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी हैं और साथ ही उन्हें देवी लक्ष्मी का अवतार भी माना जाता है.

इससे पहले कई अवसरों पर दीपिका ने तिरुमाला मंदिर का दौरा किया था परन्तु केवल इस बार ही वह पद्मावती मंदिर भी गयी. दीपिका के करीबी ने कहा कि वो अपनी अगली फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज से पहले देवी के मंदिर के दर्शन करना चाहती थी. दीपिका के लिए मंदिर का दौरा एक गज़ब का अनुभव था.

दीपिका को फिल्म के ट्रेलर और घूमर गीत के लिए बहुत वाहवाही मिल रही है. हाल ही में फ़िल्म से जुड़ा दीपिका का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया था. पोस्टर में दीपिका के उस एक लुक ने फ़िल्म के प्रति उच्चतम भावना पैदा कर दी है.

आपको बता दें फिल्म को लेकर पूरे देश में एक विरोध की भावना फ़ैल चुकी है. जिसकी वजह से मेकर्स से लेकर एक्टर्स सभी चिंतित हैं. कुछ ही दिन पहले संजय लीला भंसाली ने एक विडियो जारी कर लोगों से अपील की थी कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे किसी की भावना को ठेस लगे.



loading...