दिनाकरन को समर्थन पर अन्नाद्रमुक के छह पदाधिकारी होंगे बर्खास्त

तमिलनाडु: बाल-बाल बची 136 यात्रियों की जान, त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से जा टकराया एयर इंडिया का विमान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नोबल शांति पुरस्कार के लिए नामित, BJP नेता ने की पहल

स्वामी नित्यानंद ने किया दावा, एक साल के अन्दर ऐसी गाय बनाऊंगा जो तमिल और संस्कृत बोलेगी

तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व पार्षद सेल्वाकुमार ने सैलून में घुसकर महिला को लात-घूसों से पीटा, विडियो वायरल

गुटखा घोटाला मामले में सीबीआई ने 40 ठिकानों पर की छापेमारी, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और पुलिस महानिदेशक के आवासों पर भी छापा

तमिलनाडु में पुलिस ने पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया, हिन्दू नेताओं की हत्या की कर रहे थे साजिस

2017-12-25_Dinakaran-rk-nagar-by-polls.jpg

एआईएडीएमके ने सोमवार को टीटीवी दिनाकरन के छह वफादार नेताओं को पार्टी पदों से हटा दिया। आरके नगर उपचुनाव में टीटीवी दिनाकरन के जीतने के बाद पार्टी ने ये कदम उठाया है। 

एआईएडीएमके ने चेन्नई के आरके नगर उपचुनाव में एआईएडीएमके से निकाले गए और निर्दलीय चुनाव लड़नेवाले टीटीवी दिनाकरन की जीत के ठीक एक दिन बाद उनके छह विश्वासपात्र नेताओं को पार्टी पदों से हटा दिया है।

पी वेत्रिवेल, थंगा तमिल सेल्वन, रंगास्वामी, मुथथैया, वीपी कलइराजन, एनजी पार्थिबन को हटाने का फैसला उच्च स्तरीय समिति की बैठक में लिया गया था, जो उप-चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर चर्चा के लिए सोमवार को बुलाई गई थी।

दिनाकरन पिछले 13 सालों के दौरान किसी उप-चुनाव में सत्ताधारी पार्टी को हराने वाले पहले उम्मीदवार बन गए हैं। दिनाकरन के 89,013 मतों के मुकाबले एआईएडीएमके के उम्मीदवार ई. मधुसूदन 48,306 मतों के साथ चुनाव में दूसरे स्थान पर रहे। 

हटाए गए छह नेताओं में से एक पी वेत्रिवेल के खिलाफ उप-चुनाव से एक दिन पहले 20 दिसंबर को दिवंगत सीएम जयललिता का वीडियो जारी करने के मामले में चेन्नई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। जयललिता की पार्टी एआईएडीएमके में हाशिए में पड़े टीटीवी दिनाकरन गुट ने इस वीडियो को जारी किया था, जिसमें जयललिता अस्पताल में भर्ती हैं। 

तमिलनाडु के उप-मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने एआईएडीएमके मुख्यालय में कहा कि, 'टीटीवी दिनाकरन जो भी कहते हैं वो झूठ होता है। उन्होंने खुद हमसे कहा है कि वो बहुत बड़े 420 हैं।'

,


loading...