मुंबई से नामोनिशान मिटने पर बौखलाया दाऊद, गुर्गे से दिलवाई धमकी- मोदी सरकार से नहीं डरते

2017-11-15_dawood54.jpeg

भारत के वांछित अपराधी दाऊद इब्राहिम की एक कथित ऑडियो टेप सामने आने के बाद उसके गिरोह के शख्स द्वारा एक पत्रकार को धमकी दी गई है. खबर के मुताबिक , एक पत्रकार द्वारा ऑडियो क्लिप सामने लाने के बाद दाऊद के गिरोह के शख्स ने धमकी देते हुए पूछा है कि क्या वह 1993 के बम धमाकों को भूल गया है? धमकी देने वाले शख्स ने अपना नाम उस्मान बताया और आगे कहा कि दाऊद मोदी सरकार से डरता नहीं है.

बता दें कि हाल में कुछ ऑडियो सामने लाए गए थे जिसमें दाऊद गुलशन कुमार की हत्या के आरोपी नदीम सैफी को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए अपने एक साथी से बात कर रहा था. 

ऑडियो मीडिया में आने के बाद, चौधरी ने पत्रकार को धमकी दी है. इतना ही नहीं चौधरी ने उस हमले से बड़े हमले की धमकी भी दी. उसने यह भी कहा कि दाऊद अपनी प्रॉपर्टी की नीलामी से बेहद नाराज है और वहां किसी को कोई निर्माण नहीं करने देगा. बता दें कि मंगलवार (14 नवंबर) को मुंबई में स्थित दाऊद की 3 प्रॉपर्टीज को नीलाम किया गया था.

दाऊद के मुंबई में स्थित घर, होटल और गेस्ट हाउस की कुल 11.58 करोड़ रुपए में नीलामी हो गई है. दाऊद की यह तीनों प्रॉपर्टी SBUT बुरहानी ट्रस्ट ने खरीदी हैं. इसमें अफरोज होटल 4 करोड़ में नीलाम हुआ, शबनम गेस्ट हाउस और डांबरवाला बिल्डिंग के भी 5 कमरे नीलाम हुए. अफरोज होटल 4.53 करोड़, शबनम गेस्ट हाउस 3.52 करोड़ और बिल्डिंग 3.53 करोड़ रुपए में नीलाम हुई.



loading...