दाती महाराज रेप केस: दुष्कर्म पीड़िता ने रिकॉर्ड कराया अपना बयान, कहा- कई दिनों तक की गई मेरे साथ हैवानियत

2018-06-13_Dati-Maharaj.jpg

दाती महाराज रेप मामले में पीड़ित युवती ने मंगलवार को साकेत कोर्ट की ड्यूटी एमएम के सामने 164 के अंतर्गत बयान दर्ज करवाया. युवती के वकील के अनुसार उसने कहा कि मैं जिंदा रहूंगी या नहीं, इसका मुझे पता नहीं है, लेकिन मेरे इस कदम से दूसरी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद होने से बच जाएगी. पीड़िता ने जो बयान पुलिस को दिया था वही कोर्ट में दोहराया है.

युवती के मुताबिक़, उसने बताया कि 9 फरवरी 2016 को एक सेवादार मुझे दिल्ली के असोला स्थित आश्रम में दाती महाराज के पास ले गई थी. यहां उसे एक अंधेरे में गुफानुमा कमरे में ले जाया गया था. उस कमरे में दाती और उसके सहयोगियों ने रेप किया. 

मार्च 2016 में राजस्थानी के पाली जिले के गुरुकुल आश्रम में भी दाती और उसके सहयोगियों ने हवस का शिकार बनाया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि मेरे साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया गया.

दिल्ली पुलिस की टीम दाती महाराज को ढूँढने के लिए राजस्थान जाएगी. दाती महाराज ने एक बयान में पुलिस को जांच में सहयोग करने की बात कही है. दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि युवती की सोमवार को सफदरजंग अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई थी. मेडिकल जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है. 

आपको बता दें पीड़ित युवती दक्षिण दिल्ली में परिवार के साथ रहती है. परिवार में माता-पिता, दो बहन व एक भाई है. दोनों बहनों की शादी हो चुकी है. दक्षिण पूर्व जिला अधिकारियों के अनुसार पीड़ित युवती व परिवार को सुरक्षा दी गयी है. सादी वर्दी में पुलिस वाले तैनात किये गयी हैं. 



loading...