कर्नाटक: कांग्रेस की विजय रैली के दौरान एसिड अटैक, 25 लोग जख्मी

बेंगलुरू में शर्मनाक घटना, यात्रियों ने ओला कैब ड्राइवर को अगवाकर लूटा, विडियो कॉल कर पत्नी के उतरवाए कपड़े

कर्नाटक में बड़ा दर्दनाक हादसा, नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, 25 की मौत

कर्नाटक उपचुनाव परिणाम: लोकसभा और विधानसभा की 5 सीटों में से कांग्रेस जेडीएस गठबंधन को 4 पर जीत, बीजेपी के खाते में 1 सीट

कर्नाटक उपचुनाव: लोकसभा और विधानसभा की 5 सीटों पर वोटों की गिनती जारी, बेल्लारी में जीत की और बढ़ी कांग्रेस

बेंगलुरु में बिना अनुमति के खुला बिटकॉइन एटीएम जब्त, संचालक भी गिरफ्तार

कर्नाटक: बैंक मैनेजर ने लोन के बदले रखी सेक्स की डिमांड, महिला ने की जमकर धुनाई

2018-09-03_congress-acid-attack.jpg

कर्नाटक में निकाय चुनाव के वोटों की गिनती के बीच बड़ी वारदात सामने आई है। यहां जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस नेता रैलियां निकाल रहे हैं, जिसमें तुमकुर क्षेत्र के अंदर ऐसी ही एक रैली में एसिड अटैक का मामला सामने आया है। इस घटना में कांग्रेस के लगभग 25 कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है।

बता दें कि घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस हमले के पीछे किसका हाथ है ये बात अभी खुलकर सामने नहीं आई है। उधर, डॉक्टर के मुताबिक, जिस एसिड का इस्तेमाल हुआ, वह बाथरूम क्लिनर जैसा लग रहा है। जख्मी सभी 25 लोग खतरे से बाहर हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एक शख्स ने इस मामले में केस दर्ज कराया है। 

इस घटना के बारे में तुमकुर के एसपी ने कहा, कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के बाद उनके समर्थकों ने रैली निकाली। उसी भीड़ में छुपे किसी शख्स ने लोगों पर एसिड छिड़क दिया। इससे कुछ लोगों ने एलर्जी की शिकायत की जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।



loading...