ताज़ा खबर

Video: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने खोया आपा, अपने ही सहयोगी को सरेआम जड़ दिया थप्पड़

बेंगलूरू: भारतीय विज्ञान कांग्रेस में बोले पीएम मोदी- प्रयोगशालाओं में सिंगल यूज प्लास्टिक का विकल्प खोजें

कर्नाटक: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- पड़ोसी देशों में हिंदुओं पर जुल्म, कांग्रेस पाक नहीं शरणार्थियों के खिलाफ बोल रही है

कर्नाटक: येदियुरप्पा सरकार का यूटर्न, मंगलूरू हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा देने का फैसला लिया वापस

Karnataka Bypoll Live: 15 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी, येदियुरप्पा के लिए परीक्षा की घड़ी

यह कंपनी 9 घंटे सोने के लिए दे रही है 1 लाख रुपए सैलरी, ड्रीम जॉब कर रही है आपका इंतजार

कर्नाटक: कांग्रेस-जेडीएस के 15 विधायकों ने थामा भाजपा का दामन, सीएम येदियुरप्पा भी रहे मौजूद

2019-09-04_Siddaramaiah.jpg

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सिद्धारमैया उस वक्‍त एक बार फिर अपने बर्ताव को लेकर सुर्खियों में आ गए, जब उन्‍होंने एयरपोर्ट पर अपने ही एक सहयोगी को सरेआम सरेआम थप्पड़ मार दिया. इस घटना का वीडियो न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. सिद्धारमैया के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर निंदा भी की जा रही है.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि मैसूर एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता सिद्धारमैया मीडिया से मुखातिब होने के बाद आगे बढ़ने लगते हैं तो उनका सहयोगी उनसे कुछ कहने लगता है. चंद सेकेंड ही उसकी बात सुनने के बाद वह अपने सहयोगी को सबके सामने चांटा मार देते हैं. इसके बाद वह उसे पीछे से धक्‍का देकर आगे बढ़ने को भी कहते हैं. हालांकि, अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर उन्‍होंने किस वजह से अपने सहयोगी के साथ ऐसा बर्ताव किया.

इससे पहले भी इसी वर्ष जनवरी माह में भी सिद्धारमैया पर एक महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा था. दरअसल, मैसूर में सिद्धारमैया के पास एक महिला कुछ शिकायत लेकर पहुंची थी और जैसे ही उस महिला ने उनसे बात करनी शुरू की तो सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया. इसी दौरान सिद्धारमैया का हाथ उस महिला के दुपट्टे पर चला गया और उन्‍होंने उसे नीचे की ओर झटक दिया. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई थी और उन्‍हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

हालांकि सिद्धारमैया ने बाद में इस बारे में सफाई भी दी थी. उन्‍होंने कहा था, 'ये एक दुर्घटना थी. वो लंबा भाषण दे रही थी. मैंने उसे चुप कराने की कोशिश की. मेरा इरादा गलत नहीं था. वो मेरी बहन जैसी है मैं उन्हें पिछले 15 साल से जानता हूं.'
 



loading...