इंटरनेट पर वायरल हुई इन आम लोगो की तस्वीरे, दुनियाँ खूबसूरती की हुई दीवानी

2016-11-07_1nepal-Girl-Tarkariwali.jpg 2016-11-07_2Arshad-Khan-after-makeover-facebook.jpg 2016-11-07_3Hot_stuff_Bean_curd_seller_Yi_Tinchen.jpg 2016-11-07_4taiwan-viral-Girl.jpg 2016-11-07_5wang-xianghong-pedagang.jpg 2016-11-07_6China-Labour.jpg

नेपाल में सब्जी बेचने वाली एक लड़की इन दिनों चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उसकी फोटोज वायरल हो रही हैं। लोग उसकी खूबसूरती और मेहनत के कायल हुए जा रहे हैं। अभी हाल में इसी तरह पाकिस्तानी चायवाले की फोटोज वायरल हुई थीं और वो इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गया था। आइये हम आप को इसे ही कुछ और लोगो से मिलवाते हैं।

नेपाली सब्जी बेचने वाली लड़की: फोटोग्राफर रूपचंद्र महाराजन ने नेपाल के लोकल मार्केट में सब्जी बेचती इस लड़की की फोटोज क्लिक की थी। फोटोग्राफर ने जैसे ही इंटरनेट पर इसकी फोटोज पोस्ट कीं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उसकी एक फोटो सब्जी मार्केट की है। जबकि दूसरी में वो गोरखा और चितवन के बीच बने फिशलिंग सस्पेंशन ब्रिज पर नजर आ रही।  हैशटैग #Tarkariwali के साथ लोग इसकी फोटोज शेयर कर रहे हैं और इसकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

पाकिस्तानी चायवाला बना मॉडल: पिछले दिनों पाकिस्तान का एक चायवाला अरशद खान सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। लड़कियां उसे सुपरमॉडल बता रही थी और फैशन एजेंसीज से उसे हायर करने की सलाह दे रही थीं। सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होते ही अरशद को कई टीवी शो में आने का न्योता मिल गया और मॉडलिंग का ऑफर भी मिल गया।

ताइवान का ये शॉप वर्कर: इसी तरह ताइवान की बीन कर्ड शॉप का एक वर्कर ऑनलाइन सेलिब्रिटी बन गया था। ताइपे के बेतोउ के इस शॉप वर्कर की तुलना लोग मॉडल से कर रहे थे। रिपोर्ट्स तो ये भी थीं कि शॉप पर कस्टमर्स की लंबी लाइन देखी जा रही है। 

ताइवान पोर्क बुचर लड़की: ताइवान में ही मीट शॉप पर काम करने वाली झांग कौजी अपने गुडलुक से चर्चा में आई थीं। फैमिली मीट शॉप पर काम करते हुए उनकी फोटोज ऑनलाइन पोस्ट की गई थीं, जिसके बाद वो रातोंरात मशहूर हो गईं। शहर की महिलाएं अपने बेटे और पोते को लेकर झांग से मिलवाने उनके स्टॉल तक पहुंच रही थीं।  

ताइवान का फ्रूट सेलर: ताइवान में पिछले साल एक फ्रूट सेलर अपने गुडलुक के चलते इंटरनेट सेंसेशन बन गया था। ताइपे के फ्रूट मार्केट में काम करते हुए किसी ने सेलर वांग शियांगहोंग की फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। ये फोटो वायरल हो गई थी और उनकी दुकान पर लड़कियों और महिलाओं की भीड़ लगने लगी थी। 

चीनी लेबर: ईंट उठाने का काम करने वाले शी शेनवेई अपने फिटनेस रूटीन और बेहतरीन बॉडी के चलते सोशल मीडिया पर काफी दिनों से छाए हुए हैं। ये दिनभर में 4000 ईंट उठाते हैं और लंच के वक्त बॉडी बनाने के लिए वर्कआउट करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके 11 लाख फैन्स हो चुके हैं। वो रूरल चीन में सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं।
 



loading...