ताज़ा खबर

सांसद और विधायक के जूता कांड पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों पर कड़ी कार्रवाई होगी

2019-03-07_CMYogi.jpg

उत्तर प्रदेश के संत कबीरनगर में सांसद और विधायक के बीच हुए जूतम-पैजार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस मामले में दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी एक अनुशासित पार्टी है. इस प्रकार के कृत्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. इससे पहले, मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल ने जूते से पीटने वाले सांसद शरद त्रिपाठी के खिलाफ कार्रवाई की मांग लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना भी दिया था. जिलाधिकारी को असमंजस में पड़ा देख विधायक ने सुबह में प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से फोन पर बातचीत करने के बाद धरना खत्म कर दिया.

मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स बुला ली गई थी. बीजेपी जिलाध्यक्ष सेतवान राय ने इस घटना की निंदा की है. जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने फिलहाल इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है. विधायक धरना खत्म कर लखनऊ रवाना हो गए. विधायक के समर्थकों को प्रशासन ने मेंहदावल क्षेत्र के मेड़रापार गांव तक पहुंचाया.

सांसद शरद त्रिपाठी ने एक परियोजना के शिलापट्ट में अपना नाम न देखकर भड़क उठे. उन्होंने विधायक राकेश सिंह बघेल से कारण पूछा और उनके जवाब से संतुष्ट न होने पर पैर से जूते निकालकर अपनी ही पार्टी के विधायक को ताबड़तोड़ पीट दिया. विधायक भी सांसद से भिड़ गए. इस दौरान सांसद को यह कहते सुना गया कि "तुम्हारे जैसे विधायक को तो मैं पैदा करता हूं." इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने इस कृत्य की निंदा करते हुए सांसद व विधायक को लखनऊ तलब किया.


 



loading...