लोकसभा चुनाव: योगी आदित्यनाथ का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- सिर छिपाने की जगह नहीं मिलेगी

सारदा चिटफंट घोटाला: सुप्रीम कोर्ट से पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को बड़ा झटका, गिरफ्तारी पर लगी रोक हटाई

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, अब बीजेपी नेता मुकुल राय की गाड़ी पर पर हमला, केंद्रीय बलों की 800 कंपनियां तैनात

पश्चिम बंगाल: डायमंड हार्बर रैली में ममता बनर्जी ने कहा- 5 साल में पीएम एक राम मंदिर नहीं बनवा सके और विद्यासागर की मूर्ति बनवाना चाह रहे हैं

पश्चिम बंगाल: मथुरापुर रैली में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- दीदी अब खुलेआम धमकी दे रही हैं

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- TMC के हिंसा में शामिल होने के सबूत दें, वरना जेल में डाल दूंगी

बंगाल हिंसा पर ममता को मिला मायावती का साथ, कहा- पीएम के दबाव में चुनाव आयोग ने घटाया समय

2019-05-15_Yogi.jpg

कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बंगाल दौरे पर हैं. कोलकाता में उनकी रैली का मंच तोड़े जाने और रैली रद्द होने की खबरों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने निर्देश दिया कि चाहे कुछ भी हो, रैलियां रद्द नहीं होंगी. इसके बाद पश्चिम बंगाल के बारासात में रैली के दौरान मंच से ही योगी आदित्यनाथ ने ताल ठोंक कर कह दिया कि वह कोलकाता में भी रैली करेंगे. 

बारासात में मंच से उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को ललकारा कि अमित शाह की रैली के दौरान की गई हिंसा ममता की आखिरी गलती है. योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर,रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये,बंगाल भारत का अभिन्न अंग है. उन्होंने लिखा कि 'बगदादी' से प्रभावित होकर 'बगदीदी' बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे. 

उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता की पंक्तियां शेयर करते हुए लिखा कि भारत रत्न श्री वाजपेयीजी की यह कविता हमें हृदय से स्मरण है. तानाशाह दीदी जो भी करें, उनकी विदाई तय है. बंगाल के बारासात में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी डेट निश्चित है. उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है. इनको सिर छिपाने की जगह नहीं मिलेगी.

योगी आदित्यनाथ ने विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने को लेकर भी ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है, वे लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं. टीएमसी के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा है. ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, ये दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है.

इससे पहले उन्होंने बुधवार सुबह ट्वीट कर के ही इशारा कर दिया था कि वह बंगाल में भाजपा की धुरविरोधी टीएमसी और ममता बनर्जी को करारा जवाब देंगे. उन्होंने ट्वीट किया था कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! लिखा था कि तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं.



loading...