सीएम शिवराज चौहान मंच से उतरते वक्त फिसले, भीड़ ने कुर्सियां फेंककर किया हंगामा

2018-07-27_ShivrajSinghChouhan.jpg

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिह चौहान गुरुवार की रात अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन चंदला में आमसभा के बाद मंच से उतरते वक्त फिसल गए और गिर पड़े. उन्हें कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने संभाला. उसी समय भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालनी शुरू कर दी.

शिवराज चौहान गुरुवार को पन्ना से चलकर छतरपुर जिले में पहुंचे. कई स्थानों पर रथ और मंच सभाएं करने के बाद चंदला पहुंचे. यहां उनकी सभा खत्म हुई और वे जैसे ही उतरने लगे, उनका सीढ़ियों पर से पैर फिसल गया और वे मंच पर ही गिर गए. उनके गिरते ही आसपास चल रहे कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और उन्हें उठाया.

जिलाधिकारी रमेश भंडारी ने बताया कि मंच से उतरते समय मुख्यमंत्री चौहान एक की जगह एक साथ दो सीढ़ियां उतर गए, जिससे उन्हें असहजता हुई और फिसल गए. मंच पर गिरने जैसी कोई बात नहीं है. वहीं दूसरी ओर, सभा में मौजूद भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालना शुरू कर दी. यह सिलसिला काफी देर तक चला.

मुख्यमंत्री चौहान दो दिवसीय बुंदेलखंड की जन आशीर्वाद यात्रा पर थे. वे बुधवार को दमोह और पन्ना जिले की विधानसभाओं में गए और गुरुवार को छतरपुर की विधानसभाओं में सभाएं की.



loading...