कश्मीर के लोगों का विश्वास और दिल जीतेंगे मोदी : भाजपा के स्थापना दिवस पर महबूबा बोलीं

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद नौसेना के ठिकानों पर हमले की साजिश रच रहा है, पाक में दी जा रही है ट्रेनिंग

सीएम मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर कहा- क्या मैं सेना से कहता राहुल गांधी को साथ ले जायें

हिमाचल और दिल्ली-NCR में भारी बारिश, पंजाब- हरियाण में भी बारिश के आसार

पीएम मोदी की रैली में पंडाल गिरने से 24 जख्मी, घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे मोदी

महबूबा मुफ्ती ने पार्टी टूटने के डर से बीजेपी को दी धमकी, PDP को तोड़ने की कोशिश की तो कश्मीर में और सलाउद्दीन पैदा होंगे

सैन्य ताकत के मामले में भारत चौथे स्थान पर, पाकिस्तान 17वें स्थान पर, सबसे ताकतवर देश अमेरिका

2018-04-06_mehbooba65.jpg

जम्मू-कश्मीर में जारी हिंसा के बीच मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घाटी के लोगों का विश्वास जीतेंगे. मुफ्ती ने भाजपा के स्थापना दिवस पर अपनी सहयोगी पार्टी को शुभकामनाएं दीं. बता दें कि भाजपा शुक्रवार को अपना 38 वां स्थापना दिवस मना रही है. इसी दिन 1980 को भाजपा की स्थापना हुई थी.

महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार ट्वीट कर लिखा कि भाजपा को उसके स्थापना दिवस पर हार्दिक बधाई. मैं उम्मीद करती हूं कि नरेंद्र मोदी जी जम्मू-कश्मीर के लोगों के विश्वास, दिल और मन जीतकर इस इलाके का विकास करेंगे. बता दें कि कश्मीर में पीडीपी-भाजपा गठबंधन की सरकार है. 87 विधानसभा सीटों वाले राज्य में महबूबा की पीडीपी को 28 सीटें, वहीं भाजपा को 25 सीटों पर जीत हासिल हुई थी.

मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा कि अरूण जेटली जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना. जेटली किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं. बीमारी के चलते डॉक्टरों ने उन्हें राज्यसभा में नए कार्यकाल की शपथ लेने भी नहीं जाने दिया. उनका जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट संभव है.
 



loading...